Zee Rozgar Samachar

अपने मरहूम पिता Mohammed Ghaus की कब्र पर पहुंचकर इमोशनल हुए Mohammed Siraj

20 नवंबर 2020 को मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के अब्बू मोहम्मद गौस (Mohammed Ghaus)  का इंतकाल हो गया था. सिराज उस दौरान ऑस्ट्रेलिया टूर पर थे और अपने पिता के जनाजे में शामिल नहीं हो पाए थे. 

अपने मरहूम पिता Mohammed Ghaus की कब्र पर पहुंचकर इमोशनल हुए Mohammed Siraj

हैदराबाद: ऑस्ट्रेलिया में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत करने और धमाकेदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) अब अपने गृह नगर हैदराबाद (Hyderabad) पहुंच चुके हैं. काफी दिनों बाद सिराज अपने परिवार के साथ नजर आए.

महरुम अब्बू की क्रब पर पहुंचे

हैदराबाद (Hyderabad) आने के बाद मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपने पिता मोहम्मद गौस (Mohammed Ghaus) की कब्र की पहुंचे. यहां आकर सिराज काफी इमोशनल ह गए.  पिता की कब्र पर उन्होंने फातेहा पढ़ा और उन्हें याद किया.

 

नवंबर में हुआ इंतकाल

20 नवंबर को जब सिराज ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दौरे पर थे तब उनके पिता मोहम्मद गौस (Mohammed Ghaus) का इंतकाल हो गया था. सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में ही रुकने का फैसला किया और जनाजे में शामिल नहीं हो सके. 

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने पर जब धोनी से हुई तुलना तो जानिए पंत ने क्या दिया रिएक्शन

पिता का ख्बाव हुआ पूरा

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के अब्बू मोहम्मद गौस (Mohammed Ghaus) का ख्वाब था कि वो अपने मुल्क के लिए टेस्ट सीरीज खेलें. सिराज ने न सिर्फ अपने पिता का सपना पूरा किया, बल्कि अपने प्रदर्शन से हर हिंदुस्तानी का दिल जीत लिया. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.