MS Dhoni का 7 साल पुराना ट्वीट जमकर हो रहा वायरल, फैंस ने लिए मजे

IPL: धोनी के इस ट्वीट के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि धोनी का ये ट्वीट 2014 में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान का है. इस टी-20 वर्ल्ड के फाइनल में भारत को श्रीलंका ने हराकर खिताब जीता था.

MS Dhoni का 7 साल पुराना ट्वीट जमकर हो रहा वायरल, फैंस ने लिए मजे
MS Dhoni

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का 7 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. धोनी के इस ट्वीट के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर अचानक फैंस एक्टिव हो गए और तरह-तरह के कमेंट्स करने लग गए. बता दें कि धोनी ने 7 साल पहले 24 मार्च साल 2014 को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'फर्क नहीं पड़ता कि कौन से टीम जीतेगी, मैं यहां पर एंटरटेनमेंट के लिए हूं.'

धोनी के इस ट्वीट के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि धोनी का ये ट्वीट 2014 में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान का है. इस टी-20 वर्ल्ड के फाइनल में भारत को श्रीलंका ने हराकर खिताब जीता था.

धोनी की बात करें तो वह इस साल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को चौथा खिताब दिलाने के लिए बेताब हैं. चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. पिछले साल यूएई में खेले गए IPL के 13वें सीजन में चेन्नई पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी. चेन्नई सुपर किंग्स छह जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर रही थी.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.