फुटबॉल के मैदान पर MS Dhoni और Ranveer Singh का Bromance, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
Advertisement

फुटबॉल के मैदान पर MS Dhoni और Ranveer Singh का Bromance, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

'कैप्टन कूल' (Captain Cool) के नाम से मशहूर एमएस धोनी (MS Dhoni) की फुटबॉल के प्रति दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. वो  मुंबई (Mumbai) में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक मैच के दौरान स्पॉट हुए.

रणवीर सिंह और एमएस धोनी (फोटो-Twitter/@msdfansofficial)

नई दिल्ली: ये बात किसी से छिपी हुई नहीं है कि टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को फुटबॉल (Football) से कितना लगाव है. उनकी बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (M.S. Dhoni: The Untold Story) इस बात को हाईलाइट किया गया है. नन्हे माही मूवी में गोलकीपिंग करते हुए नजर आए.

  1. फुटबॉल के दीवाने हैं धोनी
  2. माही-रणवीर का 'भाईचारा'
  3. मुंबई में स्पॉट हुए माही

क्रिकेट के बीच में फुटबॉल का लुत्फ

एमएस धोनी (MS Dhoni) अक्सर वॉर्म-अप के दौरान अपनी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के साथ फुटबॉल (Football) खेलते हुए नजर आए है. इसके अलावा उन्हें कई बार एग्जिबीशन और चैरिटी सॉकर मैच में देखा गया है. 'कैप्टन कूल' (Captain Cool) ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जब उन्हें इस खेल में शामिल होना पड़े.
 

fallback

फुटबॉल टीम के मालिक हैं धोनी

एमएस धोनी (MS Dhoni) की फुटबॉल के प्रति दीवानगी का इसी बात से पता चलता है कि वो और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक आईएसएल टीम के मालिक हैं जिसका नाम है 'चेन्नईयिन फुटबॉल क्लब' (Chennaiyin Football Club).ये टीम 2 बार आईएसएल चैंपियन बन चुकी है.
 

fallback

माही-रणवीर का Bromance

एमएस धोनी (MS Dhoni) शुक्रवार की शाम बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ मुंबई (Mumbai) में ऑल-स्टार्स फुटबॉल वॉर्म-अप मैच के दौरान स्पॉट हुए. तस्वीरों और वीडियोज में धोनी और रणवीर एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर कई बार कह चुके हैं कि वो माही के बहुत बड़े फैन हैं. इस दोनों सेलेब्रिटीज की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news