जम्मू-कश्मीर: सेना की ड्यूटी कर रहे धोनी, 15 अगस्त पर यहां फहरा सकते हैं तिरंगा

जम्मू-कश्मीर: सेना की ड्यूटी कर रहे धोनी, 15 अगस्त पर यहां फहरा सकते हैं तिरंगा

धोनी ने 30 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ रहेंगे.

जम्मू-कश्मीर: सेना की ड्यूटी कर रहे धोनी, 15 अगस्त पर यहां फहरा सकते हैं तिरंगा

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) स्वतंत्रता दिवस (15 August) के अवसर पर लद्दाख के लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं. भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके धोनी इस समय टेरिटोरियल आर्मी के साथ जम्मू-कश्मीर में ड्यूटी पर हैं. धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है. उन्होंने 30 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ लेह में रहेंगे.

सेना के एक अधिकरी ने कहा, "धोनी भारतीय सेना के ब्रांड एंबेसडर हैं. वह अपनी यूनिट के सदस्यों को प्रेरित करने में लगे हुए हैं और अक्सर सैनिकों के साथ फुटबॉल और वॉलीबॉल खेल रहे हैं. वह कोर के साथ अभ्यास भी कर रहे हैं. वह 15 अगस्त तक घाटी में तब तक रहेंगे."

हालांकि अधिकारी ने यह नहीं बताया कि धोनी 15 अगस्त को किस स्थान पर तिरंगा फहराएंगे.

यह भी पढ़ें- सेना की वर्दी में जूते पॉलिश करते नजर आए धोनी, फैंस बोले- आपने दिल जीत लिया
धोनी सेना की ड्यूटी के साथ-साथ लोगों का दिल जीतने वाले काम भी कर रहे हैं. कश्मीर में धोनी का रोजाना एक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें कभी वह टेरिटोरियल आर्मी के साथ वॉलीबॉल खेलते दिखते हैं तो कभी वह गाना गाते नजर आ रहे हैं. लेकिन अब उनका ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह खुद अपने जूते पॉलिश करते नजर आ रहे हैं.
 

वायरल फोटो में दिग्गज बल्लेबाज धोनी एक छोटे-से कमरे में कुर्सी पर बैठकर अपने जूते पॉलिश करते नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर फैंस अपने पंसदीदा खिलाड़ी की तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं.
 

 

Trending news