Sakshi Dhoni और Ziva के साथ शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं MS Dhoni, फैन ने दिया ये खास तोहफा

चैन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों अपने परिवार के साथ शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं.

Sakshi Dhoni और Ziva के साथ शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं MS Dhoni, फैन ने दिया ये खास तोहफा
(FILE PHOTO)

शिमला: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी बचे हुए मुकाबले 29 मुकाबलें यूएई में खेल जाएंगे. सितंबर में होने वाली दुनिया की इस सबसे बड़ी टी20 लीग में अभी वक्त है. ऐसे में चैन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस वक्त शिमला में हैं. वो अपने परिवार के साथ मेहली स्थित होम स्टे व्हाइट हेवन में रुके हैं. ऐसे में शिमला में उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब है. धोनी 12 लोगों के साथ शिमला पहुंचे हैं. वह शुक्रवार की शाम को हिमाचल के इस खूबसूरत शहर पहुंचे. 

 

इस दौरान धोनी (MS Dhoni) शिमला में अपने कई प्रशंसकों से मिले. उन्होंने वहां तस्वीरें खिचाईं और फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए. इतना ही नहीं शिमला के मेहली स्थित बैट कम्पनी डीए स्पोर्ट्स के संचालक वीनू दीवान भी धोनी से मिलने पहुंचे. इस मुलाकात में उन्होंने धोनी को चार क्रिकेट बैट भी गिफ्ट किए. इस बीच साक्षी धोनी ने वीडियो भी शूट किया.

VIDEO

यूएई में होगा आईपीएल 2021

यूएई (UAE) में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बचे हुए 31 मैचों के आयोजन के लिए मंजूरी मिल गई है. बता दें कि मई में कोरोना वायरस (Covid 19) के बढ़ते मामलों के कारण BCCI को अनिश्चितकाल के लिए टूर्नामेंट स्थगित करना पड़ा था. जानकारी के मुताबिक 19 सितंबर से IPL 2021 एक बार फिर शुरू होगा और इसका फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा.

बता दें कि आईपीएल के तुरंत बाद टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा, अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है. हालांकि बीसीसीआई ने इसपर फैसला करने के लिए आईसीसी से कुछ समय का वक्त मांगा है. खबरें हैं कि ये टूर्नामेंट श्रीलंका में आयोजित हो सकता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.