इस खूबसूरत देश में पत्नी साक्षी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं धोनी, देखें PICS
Advertisement

इस खूबसूरत देश में पत्नी साक्षी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं धोनी, देखें PICS

MS Dhoni: कान्हा नेशनल पार्क के बाद अब धोनी अपनी फैमिली के साथ मालद्वीप पहुंच गए हैं. 

धोनी के साथ आर पी सिंह भी अपने परिवार के साथ गए. (फोटो साभार: rpsingh99/ Instagram)

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन फैंस हमेशा यह जानने को बेताब रहते हैं कि इस समय धोनी क्या कर रहे हैं. धोनी हाल ही में अपने परिवार के साथ कान्हा नेशनल पार्क गए थे. जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं. इस बार धोनी मालदीव गए हैं. 

खास बात यह है कि धोनी यहां अपनी फैमली के साथ अकेले ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज और कॉमेंटटर आर पी सिंह के साथ निकले. माही, उनकी पत्नी साक्षी, आरपी सिंह और उनकी पत्नी देवांशी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर हुई है. खुद आरपीसिंह ने यह तस्वीर शेयर की है. 

 

इसके अलावा एक तस्वीर और वीडियो इससे भी ज्यादा सुर्खियों में हैं जिसमें धोनी समुंदर में एक स्पीड बोट चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. साक्षी ने अपनी और अपने साथ धोनी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है.  

fallback

धोनी ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद वेस्टइंडीज दौरे से पहले अपना नाम वापस लिया था. विंडीज दौरे की जगह धोनी ने सेना में एक ट्रेनिंग में शामिल होने को तरजीह दी थी. इसके बाद वे पहले दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और फिर वेस्टइंडीज के भारत दौरे से भी हट गए थे. 

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे और न्यूजीलैंड दौरे में उनके न होने के बाद अब धोनी सीधे आीईपील में ही खेलते दिखाई देंगे. इसी बीच उन्होंने अपने संन्यास की अटकलों के बारे में चुप्पी ही साध रखी थी. बताया जा रहा है कि धोनी ने आईपीएल की तैयारी के लिए जिम में जाना भी शुरू कर दिया था. 

Trending news