अपनी बायोपिक के लिए MS Dhoni ने Sushant Singh Rajput से 22 गुना ज्यादा ली थी रकम, कमाई उड़ा देगी होश

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान MS Dhoni के जीवन पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' को 2016 में रिलीज किया गया था. अपनी इस बायोपिक के लिए धोनी ने मोटी रकम कमाई थी.

अपनी बायोपिक के लिए MS Dhoni ने Sushant Singh Rajput से 22 गुना ज्यादा ली थी रकम, कमाई उड़ा देगी होश
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के जीवन पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' को 2016 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में धोनी का किरदार दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने निभाया था. अपनी इस बायोपिक के लिए धोनी ने मोटी रकम कमाई थी. 

धोनी को मिले थे करोड़ों रुपये

फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए माही (MS Dhoni) ने काफी बड़ी रकम ली थी. एक सोर्स के मुताबिक उस फिल्म के लिए धोनी ने कुल 45 करोड़ रुपये लिए थे. द क्विंट से बात करते हुए, एक सूत्र ने खुलासा किया कि धोनी को उनकी बायोपिक के लिए 45 करोड़ रुपये की भारी राशि मिली थी. 

सुशांत से लगभग 22 गुना ज्यादा धोनी की कमाई

उन्होंने कहा, 'धोनी (MS Dhoni) को उनके जीवन पर फिल्म बनाने के अधिकार और व्यक्तिगत जानकारी, दस्तावेजों और तस्वीरों तक पहुंच के साथ-साथ फिल्म के विपणन और प्रचार के लिए धोनी की उपलब्धता के लिए 45 करोड़ रुपये दिए गए थे. इसके उलट सुशांत सिंह राजपूत को धोनी का किरदार निभाने के लिए 2 करोड़ (Sushant Singh Rajput) रुपए दिए गए थे. दरअसल, धोनी के बिजनेस मैनेजर अरुण पांडे, जो फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं, को सुशांत से कहीं ज्यादा पैसे मिले. पांडे को 5 करोड़ रुपये मिले.'

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रही थी सुपरहिट

'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' बॉलीवुड की सबसे सफल बायोपिक्स में से एक है जिसमें दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), कियारा आडवाणी और दिशा पटानी शामिल हैं. नीरज पांडे द्वारा निर्मित, यह फिल्म एमएस धोनी (MS Dhoni) की क्रिकेट के प्रति अपने प्यार की खोज करने वाले एक युवा बच्चे के रूप से, रेलवे स्टेशन पर टिकट कलेक्टर के तक और उनकी नौकरी से लेकर उनके निजी जीवन तथा करियर में उतार-चढ़ाव तक की यात्रा को दर्शाती है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.