IPL 2019: चेन्नई ही नहीं, यहां भी इस कदर है धोनी की दीवानगी; VIDEO देख आप खुद समझ जाएंगे

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है.

IPL 2019: चेन्नई ही नहीं, यहां भी इस कदर है धोनी की दीवानगी; VIDEO देख आप खुद समझ जाएंगे
महेंद्र सिंह धोनी राजस्थान के खिलाफ अगला आईपीएल मैच खेलेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)  में चेन्नई टीम की कप्तानी कर रहे हों, लेकिन हर टीम के प्रशंसकों में उनके लिए खासी दीवानगी देखने को मिलती है. शायद यही वजह है कि पॉपुलर क्रिकेटर एमएस धोनी जब अपने अगले मुकाबले के लिए राजस्थान के जयपुर पहुंचे तो एयरपोर्ट पर 'धोनी...धोनी' के नारों के अलावा कुछ सुनाई नहीं दिया. चेन्नई के अपने घरेलू मैदान ही नहीं, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान का इसी तरह हर जगह शानदार स्वागत किया जाता है.

37 वर्षीय दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज माही का बुधवार को तब राजाओं जैसा स्वागत किया गया, जब चेन्नई सुपर किंग्स अपने अगले आईपीएल मैच के लिए राजस्थान के जयपुर में उतरी. प्रशंसक अपने नायक की एक झलक पाने के लिए इस कदर उतावले हो गए कि उन्होंने 'धोनी, धोनी' के नारे लगाना शुरू कर दिए. जबकि टीम के दूसरे और भी फेमस खिलाड़ी उनके साथ थे.

चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया.

यह भी पढ़ें- IPL 2019: पत्नी साक्षी के साथ जमीन पर ही सो गए धोनी, फैंस बोले- कितनी बार दिल जीतोगे
कोलकाता की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी और इसमें अकेले आंद्रे रसेल का योगदान नाबाद 50 रनों का रहा. इस लक्ष्य को चेन्नई ने 17.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. इसी के साथ चेन्नई टीम प्वाइंट टेबल में 10 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है.

चेन्नई बनाम राजस्थान
इंडियन टीम20 लीग आईपीएल का 25वां मैच धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच गुरुवार (11 मार्च) को जयपुर में खेला जाएगा. इससे पहले मंगलवार को अपने घरेलू मैदान पर खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR को सात विकेट से हरा दिया. कोलकाता की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी और इसमें अकेले आंद्रे रसेल का योगदान नाबाद 50 रनों का रहा. इस लक्ष्य को चेन्नई ने 17.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.