T20 World Cup: MS Dhoni और Ravi Shastri में होगा टकराव? 'एक म्यान में दो तलवार' वाले हालात
Advertisement

T20 World Cup: MS Dhoni और Ravi Shastri में होगा टकराव? 'एक म्यान में दो तलवार' वाले हालात

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) को टीम इंडिया (Team India) का मेंटर बनाया गया है, जबकि रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के तौर पर टीम में कोच पहले से ही मौजूद हैं.

एमएस धोनी और रवि शास्त्री (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एमएस धोनी (MS Dhoni) के टीम इंडिया (Team India) से दोबारा जुड़ने से क्रिकेट फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. वो टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में भारतीय क्रिकेट टीम के मेंटर (Mentor) का रोल अदा करेंगे, लेकिन ये इतना आसान नहीं होगा.

  1. एमएस धोनी को बड़ी जिम्मेदारी
  2. रवि शास्त्री से हो सकता है टकराव
  3. क्या माही को मिलेगा रवि का साथ?

एमएस धोनी को बड़ी जिम्मेदारी

एमएस धोनी (MS Dhoni) एक कप्तान के तौर पर टीम इंडिया (Team India) को साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2007) में चैंपियन बना चुके हैं. अब एक मेंटर (Mentor) के तौर पर यूएई (UAE) और ओमान (Oman) में उनकी अग्नि परीक्षा होगी.

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप: धोनी को टीम इंडिया का मेंटर बनाने पर बवाल, इस वजह से फंसा है पेंच

रवि शास्त्री से हो सकता है टकराव

एमएस धोनी (MS Dhoni) की सबसे बड़ी मुश्किल टीम इंडिया (Team India) में ही मौजूद हैं, उनका टकराव भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से हो सकता है, क्योंकि दोनों ही दिग्गज अलग-अलग मिजाज के हैं. अब सवाल उठता है कि टकराव के हालात में टीम के सदस्य किसकी बात को तरजीह देंगे.
 

fallback

टीम इंडिया को होगा नुकसान!

खासकर प्लेइंग इलेवन के सिलेक्शन को लेकर एमएस धोनी (MS Dhoni) और रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के बीच मतभेद पैदा हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो टीम इंडिया (Team India) को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

 

टकराव हुआ तो क्या होगा?

एमएस धोनी (MS Dhoni) भले ही शांत मिजाज के हैं, लेकिन जहां टीम इंडिया (Team India) के फायदे की बात होती है एमएस धोनी (MS Dhoni) किसी से भी टकराने की कूव्वत रखते हैं. अगर धोनी की बात से कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को ऐतराज हुआ तो ऐसे बीच बचाव करने की स्थिति आ जाएगी.
 

fallback

क्या माही को मिलेगा रवि का साथ?

40 साल के एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अगस्त 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, अब टीम इंडिया (Team India) को  टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) चैंपियन बनाने के लिए बेकरार हैं अब देखना होगा कि इस मामले में रवि शास्त्री (Ravi Shastri) उनका कितना साथ निभाते हैं.

Trending news