close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिलियर्ड्स के बाद अब यह खेल खेलते दिखे धोनी, लिएंडर पेस भी आए मैदान पर नजर

Team India: एमएस धोनी करीब तीन महीने से क्रिकेट से दूर हैं हाल ही में वे एक फुटबॉल चैरिटी मैच में खेलते हुए दिखाई दिए. 

बिलियर्ड्स के बाद अब यह खेल खेलते दिखे धोनी, लिएंडर पेस भी आए मैदान पर नजर
धोनी अब दिसंबर में ही टीम इंडिया के लिए कोई मैच खेेलेंगे. (फोटो :PTI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पू्र्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) आईसीसी विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. हाल ही में फैंस को अपने शहर रांची में बिलियर्ड्स खेलते दिखे थे. अब धोनी फिर से क्रिकेट के अलावा एक अन्य खेल खेलते दिखाई दिए, लेकिन इस बार उन्होंने अपने बचपन के प्रिय खेल फुटबाल को चुना. धोनी ने मुंबई में एक चैरिटी फुटबॉल मैच में खेला. धोनी के साथ उस मैच में टेनिस स्टार लिएंडर पेस भी खेलते दिखाई दिेए. 

ऐसे दिखे कैप्टन कूल
धोनी को खेलों में मैनेज करने वाली कंपनी रिथि स्पोर्ट्स ने अपने फेसबुक पर धोनी की फुटबॉल खेलते हुए फोटो शेयर की. धोनी और पेस के अलावा कुछ और क्रिकेटर्स भी इस मैच में हिस्सा ले रहे थे. कंपनी ने अपनी पोस्ट में लिखा, "कैप्टन कूल: एमएस दोनी भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ मुंबई के चैरिटी फुटबॉल मैच में."

तीन सीरीज से खुद को अलग किया धोनी ने
धोनी ने विश्व कप खत्म होने के बाद पहले खुद को वेस्टइंडीज दौरे से अलग किया था और सेना में 15 दिन की ट्रेनिंग करने चले गए थे. सेना ने धोनी की तैनाती कश्मीर में की थी जहां धोनी ने पैट्रोलिंग की थी.  इसके बाद धोनी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज भी छोड़ दी और अब वे विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के भारत दौरे की टी20 सीरीज में भी नहीं दिखेंगे. हाल ही में धोनी  अपने घरेलू शहर रांची में बिलियर्ड्स खेलते दिखाई दिए थे.

दिसंबर में क्रिकेट खेलते दिखेंगे धोनी
धोनी अब टीम इंडिया के लिए दिसंबर में ही खेलते नजर आएंगे. दिसंबर में वेस्टइंडीज का भारत दौरा होना है जहां उसे तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. यह दौरा 6 दिसंबर को शुरू होना है. पिछले महीने हुए एक सर्वे के मुताबिक धोनी भारत में पीएम मोदी के बाद सबसे प्रशंसनीय व्यक्ति हैं.