CUTE VIDEO : धोनी की नकल करने की कोशिश कर रहा हैं उनका डॉग
Advertisement

CUTE VIDEO : धोनी की नकल करने की कोशिश कर रहा हैं उनका डॉग

ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4-1 से मात देने के बाद टीम इंडिया 3 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलेगी. टी20 सीरीज का पहला मुकाबला भी धोनी के होमटाउन रांची में खेला जाना है.

एमएस धोनी की अपने डॉग के साथ मस्ती (Screen Grab)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4-1 से मात देने के बाद टीम इंडिया आत्मविश्वास से भरी है. श्रीलंका को 9-0 की क्लीन स्वीप देने के बाद ऑस्ट्रेलिया को भी करारी मात देने वाली 'विराट सेना' टी-20 सीरीज से पहले रिलेक्स के मूड में हैं. टीम के खिलाड़ी परिवार और दोस्तों के  साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. पहला टी-20 मैच 7 अक्टूबर को रांची में खेला जाना है. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपने घर में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. धोनी अपने परिवार, अपने पैट्स और दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हैं. 

  1. पहला मैच 7 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा
  2. दूसरे मैच 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जाएगा
  3. तीसरा मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा

हाल ही में उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धोनी अपने डॉग के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी कैसे अपने डॉग के साथ प्यार से खेल रहे रहे हैं. धोनी गार्डन में बैठे हैं और बैठे-बैठे ही इधर-उधर होते हैं. जिस तरफ धोनी झुकते हैं उनका डॉग भी उसी तरफ भागता है. 

इस तरह उनका डॉग उनकी नकल करने की कोशिश कर रहा है.

 

#belgiummalinois #sam ‘s mirroring talent ! @mahi7781

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

बता दें कि इससे पहले भी साक्षी ने अपने डॉग का एक मजेदार वीडियो शेयर किया था.

 

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

गौरतलब है कि बुधवार को वर्ल्ड एनिमल डे था, इस दौरान कई खिलाड़ियों ने अपने पेट्स के साथ तस्वीर साझा की थी. उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी अपने डॉग को सरप्राइज दिया था.

 

Decided to surprise my best bud for #WorldAnimalDay The most powerful thing you can do is give a voice to the voiceless

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित ने दो दिन पहले भी अपने डॉग के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की थी.

 

Best way to spend my few days off

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4-1 से मात देने के बाद टीम इंडिया 3 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलेगी. टी20 सीरीज का पहला मुकाबला भी धोनी के होमटाउन रांची में खेला जाना है.

गौरतलब है कि 7 अक्टूबर से शुरू हो रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने आषीश नेहरा और दिनेश कार्तिक को चुना है. 7 अक्टूबर को रांची में, 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में और तीसरा और आखिरी टी-20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

Trending news