धोनी ने कहा- IPL में कई टीमों की ओर से मिला था न्योता
Advertisement

धोनी ने कहा- IPL में कई टीमों की ओर से मिला था न्योता

2 साल का प्रतिबंध झेलने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम एक बार फिर से आइपीएल में खेलने के लिए तैयार है.

IPL के सबसे कामयाब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं. फोटो : सीएसके

चेन्नई : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक बार फिर से दो साल का प्रतिबंध झेलने के बाद खेलने के लिए तैयार है. चेन्नई की टीम ने महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना काे एक बार फिर से रिटेन किया है. उम्मीद है कि टीम बोली में आर अश्विन को भी खरीद लेगी. तो जल्द ही चेन्नई के फैंस को उनके पसंदीदा खिलाड़ी अपनी टीम की ओर से आईपीएल 2018 के संस्करण में एक बार फिर से साथ खेलते हुए दिखाई देंगे.

  1. 8 बार चेन्नई का  नेतृत्व किया है धोनी ने
  2. दो साल से प्रतिबंध लगा हुआ था टीम पर
  3. पुणे की टीम से दो साल से खेल रहे थे धोनी

खुद के इस संस्करण में दूसरी टीम की ओर से खेलने के सवाल पर आईपीएल के शुरूआती आठ सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करने वाले झारखंड के इस विकेटकीपर ने कहा, ‘मैंने सीएसके के अलावा दूसरे किसी फ्रेंचाइची से खेलने के बार में भी नहीं सोचा है. चेन्नई मेरा दूसरा घर है. यहां के प्रशंसकों ने मुझे किसी अपने की तरह गोद लिया है.’

जानिए भारत,श्रीलंका और बांग्लादेश ट्राई सीरीज का कार्यक्रम, कब किससे भिड़ेगी टीम इंडिया

स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में शामिल होने के आरोप में 2013 में सीएसके पर दो साल का प्रतिबंध लगा है जिसके बाद टीम इस सत्र में फिर से वापसी कर रही है. धोनी ने कहा, ‘आईपीएल की कई टीमों ने मुझ से संपर्क किया, लेकिन मैं सीएसके के अलावा किसी और टीम के बारे में सोच भी नहीं सकता.

हार भुलाकर टीम इंडिया गई सफारी पर, सर जडेजा ने लिखा ‘शेर तो शेर होता है’

हम जैसी स्थिति में थे, टीम प्रबंध का रवैया और प्रशंसकों के साथ के कारण यह हमारे लिए ये खास जगह है. इसलिये किसी दूसरे फ्रेंचाइजी के बारे में सोचने का सवाल ही नहीं था.’ धोनी के अलावा सीएसके ने सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को रिटेन किया है.

Trending news