close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Gully Cricket: धोनी ने शेयर किया VIDEO, कहा- इसने बचपन की याद ताजा कर दी

महेंद्र सिंह धोनी इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वे नवंबर में टीम में वापसी कर सकते हैं. 

Gully Cricket: धोनी ने शेयर किया VIDEO, कहा- इसने बचपन की याद ताजा कर दी
यह मुस्कान महेंद्र सिंह धोनी की पहचान बन चुकी है. वे तब भी मुस्कुराते दिखते हैं, जब टीम दबाव में होती है. (फाइल फोटो)

मुंबई: स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) मैदान पर हों या ना हों, खबरों में जरूर रहते हैं. भारतीय विकेटकीपर इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने कश्मीर में सेना की ट्रेनिंग के लिए क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था. वे हाल ही में रांची पहुंचे हैं. उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. गली क्रिकेट (Gully Cricket) के इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कहा कि इसने बचपन की याद ताजा कर दी. एमएस धोनी (MS Dhoni) आईसीसी विश्व कप के बाद से टीम इंडिया से बाहर हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘जब आपको पता होता है कि क्या होने वाला है और आप अपना कैमरा ऑन कर देते हैं. अगले एक मिनट में आपको वही मिल जाता है. खराब रोशनी के लिए माफी मांगता हूं लेकिन यह दिलचस्प था कि पहली गेंद ट्रायल गेंद होती है और अंपायर का फैसला अंतिम फैसला होता है. स्कूल के वे दिन याद आ गए. वे इसे कभी स्वीकार नहीं करते, अगर इसका वीडियो नहीं होता. हमने क्रिकेट में कभी न कभी ऐसा होते हुए जरूर देखा होगा. इसलिए आप भी इसका मजा लीजिए.’

यह भी पढ़ें: दीपक पूनिया; चोट के साथ खेलता रहा यह रेसलर और जीत लाया ओलंपिक का कोटा

बता दें कि धोनी ने जिस दिन (24 सितंबर) को यह वीडियो शेयर किया है, 12 साल पहले उसी दिन भारत टी20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बना था. क्रिकेटप्रेमी जानते हैं कि दक्षिण अफ्रीका में हुए उस वर्ल्ड टी20 में धोनी ही भारत के कप्तान थे. 

 

हाल ही में खबर आई थी कि धोनी कम से कम दो महीने और टीम इंडिया से दूर रहेंगे. वे दिसंबर में भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं. एमएस धोनी आईसीसी विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं. वे वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए थे. भारत और दक्षिण अफ्रीका सीरीज में भी वे टीम इंडिया के साथ नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें: INDvsSA: भारतीय दिग्गज ने चेताया- भारत में टेस्ट मैच खिलाकर बुमराह को बर्बाद न करें 

38 साल के महेंद्र सिंह धोनी के लंबे ब्रेक लेने का ये भी मतलब हुआ कि वो बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा भी नहीं होंगे. यह सीरीज 10 नवंबर से शुरू होनी है. माना जा रहा है कि एमएस धोनी छह दिसंबर से शुरू होने वाली सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ ही मैदान में उतरेंगे.