BREAKING NEWS

हिमाचल की पहाड़ियों पर इस खूबसूरत कॉटेज में रुके धोनी, साक्षी ने शेयर किया हसीन वादियों का Video

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ हिमाचल की पहाड़ियों पर एक बेहद खूबसूरत नजारे वाले कॉटेज में रुके हुए हैं.

हिमाचल की पहाड़ियों पर इस खूबसूरत कॉटेज में रुके धोनी, साक्षी ने शेयर किया हसीन वादियों का Video
Sakshi shared Video

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों अपने परिवार के साथ हिमाचल की खूबसूरत वादियों में समय बिता रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ हिमाचल की पहाड़ियों पर एक बेहद खूबसूरत नजारे वाले कॉटेज में रुके हुए हैं.

हिमाचल की पहाड़ियों पर खूबसूरत कॉटेज में रुके धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जिस कॉटेज में रुके हुए हैं, वहां से हिमाचल की खूबसूरत पहाड़ियों का नजारा देखने लायक है. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की वाइफ साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें खूबसूरत वादियों का नजारा साफ देखा जा सकता है.

अक्सर धोनी की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं साक्षी 

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी अक्सर धोनी की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. धोनी इस वक्त क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

भारत को कई ऊंचाइयों तक पहुंचाया

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. धोनी ने अपने लंबे करियर के दौरान भारत को कई नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है. धोनी की कप्तानी में भारत ने दो बार वर्ल्ड कप जीता. इसके अलावा भारत ने धोनी की कप्तानी में चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब भी जीता था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.