VIRAL PHOTOS: मुंबई में स्पॉट हुए MS Dhoni, IPL से पहले घटाया अपना वजन!
Advertisement

VIRAL PHOTOS: मुंबई में स्पॉट हुए MS Dhoni, IPL से पहले घटाया अपना वजन!

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) हाल में ही मुंबई (Mumbai) में दिखे. वो शेप में नजर आए. ऐसा लग रहा है कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे हाफ की तैयरियों के लिए उन्होंने वेट लूज किया है.

एमएस धोनी (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने करीब एक साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कभी कमी नहीं आई है. माही ऐसे खिलाड़ी हैं जो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सुर्खियां बन जाती हैं.

  1. धोनी का नया लुक
  2. फिट हो गए माही
  3. IPL में दिखेगा जलवा

शेप में नजर आए धोनी

40 साल के एमएस धोनी (MS Dhoni) हाल में ही मुंबई में स्पॉट हुए. वो काफी फिट और अच्छे शेप में नजर आ रहे हैं. माही की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही रही हैं. साफ दिख रहा है कि 'कैप्टन कूल' (Captain Cool) ने अपना वेट काफी लूज कर लिया है.

 

डैशिंग दिख रहे हैं माही

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ग्रे रंग की पैंट पहनी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से बचाव के लिए वो मास्क (Mask) लगाए हुए. उनका लुक भले ही सिंपल हो, लेकिन वो काफी डैशिंग दिख रहे हैं.

 

IPL के लिए घटाया वजन?

ऐसा माना जा रहा है एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे हाफ की तैयरियों के लिए फिटनेस (Fitness) एचीव किया है. वो यूएई (UAE) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की तरफ से धमाल मचाने को बेकरार है.

fallback

Trending news