मुश्ताक अली टी20 : मुंबई ने महाराष्ट्र और बड़ौदा ने सौराष्ट्र को हराया
Advertisement

मुश्ताक अली टी20 : मुंबई ने महाराष्ट्र और बड़ौदा ने सौराष्ट्र को हराया

महाराष्ट्र के लिए सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी और विजय जोल के अलावा कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका.

महाराष्ट्र को सात विकेट से करना पड़ा हार का सामना (प्रतीकात्मक फोटो)

राजकोट: मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पश्चिम क्षेत्र के लीग मैच में 11 जनवरी को चिर प्रतिद्वंद्वी महाराष्ट्र को सात विकेट से हराया. मुंबई के लिए तेज गेंदबाज आकाश पारकर ने 22 रन देकर तीन विकेट लिए. महाराष्ट्र की पारी 89 रन पर सिमट गई. शिवम दुबे और परीक्षित वलसांगकर ने दो दो और शरदुल ठाकुर तथा धवल कुलकर्णी ने एक एक विकेट लिया. महाराष्ट्र के लिए सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी और विजय जोल के अलावा कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. दोनों ने 16 गेंद में 21 रन बनाए.

  1. मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में की जीत दर्ज 
  2. चिर प्रतिद्वंद्वी महाराष्ट्र को सात विकेट से हराया
  3. 89 रन पर सिमट गई महाराष्ट्र की पारी 

सलामी बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ तीन और अंकित बावने नौ रन बनाकर आउट हो गए. मुंबई ने जीत का लक्ष्य दसवें ओवर में हासिल कर लिया. उसके लिये कप्तान आदित्य तारे 26 गेंद में 42 रन बनाकर नाबाद रहे. अनुभवी सिद्धेश लाड ने 15 गेंद में 25 रन बनाए. इससे पहले मुंबई ने एकनाथ केरकर ( दो ) और जय बिस्टा ( तीन ) के विकेट जल्दी गंवा दिए. सूर्यकुमार यादव 12 रन बनाकर नाबाद रहे.

यह भी पढ़ें: विराट एंड कंपनी की मुसीबतें नहीं होंगी कम, दूसरे टेस्ट मैच में भी होगा तेज विकेट

बड़ौदा ने सौराष्ट्र को आठ विकेट से शिकस्त दी
दिन के दूसरे मैच में बड़ौदा ने सौराष्ट्र को आठ विकेट से शिकस्त देकर चार अंक हासिल किया. टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुये सौराष्ट्र की टीम 19.5 ओवर में 131 रन पर सिमट गयी. कप्तान जयदेव उनादकट (26 गेंद में 33 रन) और विकेटकीपर रोबिन उथप्पा(19 गेंद में 29 रन) के अलावा कोई भी बल्लेबाज योगदान नहीं दे सका.

यह भी पढ़ें: BCCI ने पूर्व चयनकर्ता जतिन परांजपे को बिना काम के किया 43 लाख का भुगतान

बड़ौदा के लिए अतित शेठ ने दो और कप्तान दीपक हुड्डा, स्वप्निल सिंह, लुकमान मेरिवाल और ऋषि अरोथे ने एक-एक विकेट लिए. बड़ौदा ने इस लक्ष्य को दो विकेट खोकर 16.3 ओवर में हासिल कर लिया. सलामी बल्लेबाज केदार देवधर ने नाबाद 62 और कप्तान दीपक हुड्डा ने नाबाद 32 रन का योगदान दिया. 

Trending news