इंडिया सीमेंट्स की चिट्ठी, कहा- राहुल द्रविड़ छुट्टी पर हैं...

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) पर नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) का प्रमुख पद संभालने के बाद हितों के टकराव के आरोप लग रहे हैं. 

इंडिया सीमेंट्स की चिट्ठी, कहा- राहुल द्रविड़ छुट्टी पर हैं...
राहुल द्रविड़ का फाइल फोटो.

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) इन दिनों नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) के प्रमुख हैं. उन पर यह पद संभालने के बाद हितों के टकराव के आरोप लग रहे हैं. राहुल द्रविड़ गुरुवार को इसी मामले में बीसीसीआई के एथिक्स अधिकारी डीके जैन (DK Jain) के सामने पेश होंगे. इस बीच पता चला है कि एनसीए ((NCA) के कोच द्रविड़ ने इंडिया सीमेंटस (India Cements) से इस्तीफा नहीं दिया है, बल्कि वह छुट्टी पर हैं. 

प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय (Vinod Rai) ने कहा था कि द्रविड़ ने कंपनी से इस्तीफा दिया है. आधिकारिक कागजों में यह साफ पता चल रहा है कि बीसीसीआई (BCCI) के काम के कारण कंपनी ने उन्हें सिर्फ छुट्टी दी है. इस पत्र में कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक जी. विजयन ने साफ तौर पर लिखा है कि द्रविड़ को दो साल के लिए छुट्टी दी गई है, ताकि वे एनसीए (NCA) के मुखिया का पद संभाल सकें. 

यह भी देखें: सानिया मिर्जा ने प्रेग्नेंसी के बाद ऐसे घटाया 26 किलो वजन- देखें VIDEO

इस पत्र में लिखा है, ‘हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि हमें आपको बीसीसीआई द्वारा एनसीए के मुखिया बनाए जाने से कोई आपत्ति नहीं है. बीसीसीआई से आपके कार्यकाल के दौरान हम आपको दो साल की शुरुआती छुट्टी देते हैं.’ 

सीओए (CoA) के अध्यक्ष विनोद राय ने हाल ही में एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि द्रविड़ ने इंडिया सीमेंट्स से इस्तीफा दे दिया है और इसलिए उनके खिलाफ हितों के टकराव का मुद्दा नहीं बनता है.