क्रिकेट फैन्स ने हार्दिक पांड्या से कहा, अहंकार तुम्हें ले डूबेगा, तमीज सीख...
Advertisement

क्रिकेट फैन्स ने हार्दिक पांड्या से कहा, अहंकार तुम्हें ले डूबेगा, तमीज सीख...

हार्दिक पांड्या अब जहीर खान को जन्मदिन की बधाई देकर भी विवादों में घिर गए हैं. 

हार्दिक पांड्या का फाइल फोटो.

नई दिल्ली: ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) देश के उन क्रिकेटरों में से एक हैं, जो मैदान पर हों या ना हों, चर्चा में जरूर रहते हैं. यह खिलाड़ी जितनी चर्चा अपने अच्छे खेल से बटोरता है, उतना ही वह आलोचना का शिकार भी होता है. पांड्या अब जहीर खान (Zaheer Khan) को बधाई देकर भी विवादों में घिर गए हैं. उन्होंने जहीर खान को जन्मदिन पर जिस अंदाज में बधाई दी है, वह क्रिकेट फैन्स को रास नहीं आई. 

जहीर खान सोमवार को 41 साल के हो गए. हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘जन्मदिन मुबारक हो जैक.. मुझे उम्मीद है आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे जैसे कि मैंने यहां किया.’ हार्दिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे एक घरेलू मैच में जहीर की गेंद पर छक्का मार रहे हैं. 

यह भी देखें: VIDEO: सैनिकों का हौसला बढ़ाने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, कहा- अभिनंदन को देख रोंगटे खड़े हो गए

एक यूजर ने हार्दिक पांड्यू के ट्वीट पर कहा, ‘अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पांड्या..विनम्र बने मूर्ख नहीं.’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल हो पाओगे जैसा कि जहीर ने किया.’ 
 

एक यूजर ने लिखा, ओए सर जडेजा के पायरेटेड वर्जन. जब जैक भाई का टाइम था. तब वे तेरे जैसों को एक बॉल पर दो बार बोल्ड करते थे. थोड़ा तमीज सीख.’

हार्दिक पांड्या ने हाल ही में लंदन में अपनी पीठ की सर्जरी कराई है. पांड्या के मुताबिक वे जल्दी ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं. हालांकि, उन्होंने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है कि वे असल में कब मैदान पर उतरेंगे. 

Trending news