न्यूजीलैंड का स्टार क्रिकेटर पाकिस्तान से स्वदेश लौटा तो घर छोड़ मायके चली गई बीवी

Coronavirus: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लिनघन कोरोना वायरस फैलने से पहले पाकिस्तान में टी20 लीग पीएसएल में हिस्सा ले रहे थे.

न्यूजीलैंड का स्टार क्रिकेटर पाकिस्तान से स्वदेश लौटा तो घर छोड़ मायके चली गई बीवी
33 साल के मिचेल मैक्लिनघन पीएसएल में कराची किंग्स और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.

नई दिल्ली: महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस (Coronavirus) लोगों की जान तो ले ही रहा है, पर इसने एक अलग तरह की समस्या भी पैदा कर दी है, जिसका सामना करना मुश्किल हो रहा है. ऐसी ही मुश्किल न्यूजीलैंड के क्रिकेटर मिचेल मैक्लिनघन (Mitchell McClenaghan) और उनकी पत्नी के सामने आई. इसके बाद पत्नी घर छोड़कर मायके चली गई. कोरोना वायरस से अब तक दुनियाभर में 6 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. 

दरअसल, कोरोना वायरस यानी कोविड-19 (Covid-19) के शिकार लोगों को अस्पतालों में अलग-थलग रखा जा रहा है. उन्हें ना सिर्फ आम लोगों से, बल्कि अपने परिवार के सदस्यों से भी दूर रहना पड़ रहा है. इसी कारण मिचेल मैक्लिनघन की पत्नी घर छोड़ गईं. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का खुलासा- सपने में डराते थे भुवी-बुमराह, नींद में आता था पसीना

मिचेल मैक्लिनघन कुछ दिन पहले तक पाकिस्तान में थे. वे यहां पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में हिस्सा ले रहे थे. कोरोना वायरस के कहर के बाद मैक्लिनघन स्वदेश लौट गए. न्यूजीलैंड (New Zealand) ने विदेश से लौट रहे लोगों के लिए 14 दिन की सेल्फ आइसोलेशन पॉलिसी लागू कर रखी है. इसके तहत इसी कीवी पेसर ने भी खुद को अलग-थलग रखने का निर्णय लिया. 

 

virat

मिचेल मैक्लिनघन जब घर पहुंचे तो उन्हें एक नोट मिला. यह नोट मिचेल की पत्नी ने लिखा था, जो उनके घर पहुंचने से पहले ही मायके लौट गई थीं. मिचेल मैक्लिनघन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘आइसोलेशन में रहने के लिए सीधे घर आया हूं. यहां मुझे यह नोट मिला, जो पत्नी ने लिखा है. वह अपने मां-पिता के साथ रहने के लिए मायके गई है. उसने लिखा है कि 14 दिन बाद मिलते हैं.’ 

मिचेल मैक्लिनघन की पत्नी ने नोट में लिखा है, ‘इससे भी बुरा हो सकता था... आखिर तुम अपनी पत्नी के साथ तो घर पर बंद नहीं हो. ढेर सारा प्यार.’ 33 साल के मिचेल मैक्लिनघन पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं. वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.