INDvsNZ: न्यूजीलैंड के फैन ने लगाया ‘भारत माता की जय’ का नारा, देखें VIDEO
Advertisement

INDvsNZ: न्यूजीलैंड के फैन ने लगाया ‘भारत माता की जय’ का नारा, देखें VIDEO

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 29 जनवरी को हैमिल्टन में तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम फिलहाल सीरीज में 2-0 से आगे है. 

भारत और न्यूजीलैंड के प्रशंसक. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया के किसी भी कोने में खेलने जाए, उसके प्रशंसक वहां मौजूद होते हैं. इंग्लैंड में तो कुछ ऐसे मैदान हैं, जहां कई बार मेजबान टीम और भारतीय टीम (Team India) के प्रशंसक बराबर दिखते हैं. दिलचस्प बात यह है कि टीम इंडिया के प्रशंसक सिर्फ भारतीय मूल नहीं, बल्कि विदेशी भी हैं. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) मैच के दौरान भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. ऑकलैंड में खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड के युवा ने भारत माता की जय का नारा लगाया. 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. दोनों टीमों के बीच पहले दो मैच ऑकलैंड (Auckland T20I) के ईडन पार्क में खेले गए. तीसरा मैच बुधवार को हैमिल्टन (Hamilton T20I) में खेला जाएगा. भारत पहले दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे है. 

यह भी पढ़ें: INDvsNZ: लगातार हार से भी परेशान नहीं न्यूजीलैंड, कहा- अभी बहुत वक्त बाकी है

ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर हर भारतीय का चेहरा खिल सकता है. इस मैच के दौरान स्टेडियम में भारतीय फैंस ने न्यूजीलैंड के एक प्रशंसक से ‘भारत माता की जय’ का नारा लगवाया, जिसका वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया. 

 

ट्विटर पर भैयाजी नाम के यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो दर्शकदीर्घा से बनाया गया है, जहां भारतीय प्रशंसकों के साथ न्यूजीलैंड का एक फैन भी बैठा है. भारतीय प्रशंसक न्यूजीलैंड के फैन से भारत माता की जय बुलवाते हैं. फैन बड़े जोश के साथ भारत माता की जय बोलता है. यकीनन, इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

Trending news