VIDEO : रोहित शर्मा के सामने न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने बोली हिंदी
Advertisement

VIDEO : रोहित शर्मा के सामने न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने बोली हिंदी

रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मिशेल मैक्लेनाघन को हिंदी बुलवाते दिख रहे हैं.

रोहित ने ये तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की.

नई दिल्ली : टीम इंडिया को खेल के मैदान में चुनौती देने के लिए न्यूजीलैंड की टीम भारत आ चुकी है. उसे यहां पर वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. कीवी टीम के प्लेयर्स और विराट की टीम खेल के मैदान में तो एक दूसरे को बाद में चुनौती देंगे, लेकिन उससे पहले दोनों टीम के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ जमकर मजाक मस्ती कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इसमें वह न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मिशेल मैक्लेनाघन को हिंदी बुलवाते दिख रहे हैं.

  1. भारत के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड टीम भारत पहुंच चुकी है
  2. 22 अक्टूबर को पहला मुकाबला भारत के खिलाफ खेलेगी कीवी टीम
  3. रोहित और मिशेल मैक्लेनाघन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं

दरअसल रोहित शर्मा और मिशेल मैक्लेनाघन इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर से सीरीज शुरू हो रही है. तो सीरीज शुरू होने से पहले ही रोहित शर्मा अपने इस साथी खिलाड़ी से मिलने के लिए होटल पहुंचे. यहीं उन्होंने मिशेल को हिंदी बुलवाई. न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने रोहित शर्मा के सामने हिंदी के कुछ शब्द बोले.

दुनिया का इकलौता ऑलराउंडर, जिसने 25 हजार रन बनाए और 577 विकेट लिए

रोहित ने जब मिशेल से हिंदी बोलने को कहा, तब मैक्लेनाघन ने उनकी बात मान ली. उन्होंने हिंदी के दो शब्द ‘ठंडा पानी’ और ‘नहीं, नहीं, नहीं’ बोलकर दिखाया. रोहित शर्मा ने मिशेल का हिंदी बोलने वाला वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है.

रोहित ने मिशेल के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों खिलाड़ी साथ में कॉफी पीते दिख रहे हैं. शर्मा ने इसके साथ ही ट्वीट किया, मैक्लेनाघन के साथ हुई मुलाकात काफी शानदार रही. कॉफी और क्रिकेट ने मेरा रविवार बना दिया.

आमिर ने खोला कोहली के 'ढिंका-चिका डांस' का राज, वायरल हो रहा VIDEO

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 22 अक्टूबर को मुंबई में होगा. इस सीरीज का आखिरी मैच 7 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. गौरतलब है कि टीम इंडिया के सबसे सीनियर खिलाड़ी आशीष नेहरा इसी सीरीज में दिल्ली में खेले जाने वाले टी-20 मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.

Trending news