न्यूजीलैंड पहुंचे कैरेबियाई क्रिकेटर्स ने कराया कोरोना टेस्ट, जानिए क्या रहा रिजल्ट
Advertisement

न्यूजीलैंड पहुंचे कैरेबियाई क्रिकेटर्स ने कराया कोरोना टेस्ट, जानिए क्या रहा रिजल्ट

कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड किसी भी तरीके की कोताही नहीं बरत रहा, खिलाड़ियों की सुरक्षा पर पूरी तरह ध्यान दिया जा रहा है.

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो-IANS)

क्राइस्टचर्च: न्यूजीलैंड (New Zealand) पहुंचने पर वेस्टइंडीज (West Indies) क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों का तीसरा और आखिरी कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट निगेटिव आया है और वह क्वींसटाउन (Queenstown) के लिए रवाना हो सकेंगे, जहां टीम को न्यूजीलैंड-ए के साथ 3 दिवसीय और 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है.

  1. अब 2 हफ्ते क्वारंटीन में रहेंगे विंडीज खिलाडी
  2. संक्रमण से सुरक्षा के लिहाज से जरूरी कदम
  3. पहला टी-20 मैच ईडन पार्क में 29 नवंबर को
  4.  

यह भी पढ़ें- सिडनी में क्वारंटीन के दौरान विराट कोहली के लिए किया गया है ये खास इंतजाम

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा, 'खिलाड़ी, मैनेजमेंट और सपोर्ट स्टाफ शुक्रवार को आइसोलेशन से बाहर आ जाएंगे और क्वींसटाउन के लिए रवाना होंगे, जहां वह न्यूजीलैंड-ए के साथ 3 दिवसीय और 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलेंगे. ये मैच 20 से 22 नवंबर और 26 से 29 नवंबर को जॉन डेविस ओवल में खेले जाएंगे.'

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बताया कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी गुरुवार को ऑकलैंड पहुंचे हैं और उन्होंने अपनी शुरुआती स्वास्थ जांच को पार कर लिया है.

वो लोग अब 2 हफ्ते क्वारंटीन में रहेंगे और पहले टी-20 मैच की तैयारी करेंगे. पहला टी-20 मैच ईडन पार्क में 29 नवंबर को खेला जाएगा. पहले मैच के बाद सीरीज माउंट माउंगनुई पहुंचेगी, जहां बाकी के 2 मैच खेले जाएंगे. इसके बाद हेमिल्टन से टेस्ट सीरीज की शुरूआत होगी. दूसरा टेस्ट मैच वेलिंगटन में खेला जाएगा.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news