वाटलिंग और डि ग्रैंडहोम के अर्धशतकों की बदौलत संभला न्यूजीलैंड
Advertisement

वाटलिंग और डि ग्रैंडहोम के अर्धशतकों की बदौलत संभला न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड की टीम अब पहली पारी के हिसाब से 115 रन से पिछड़ रही है और उसके चार विकेट बाकी हैं.

मैच में इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टॉ ने शानदार शतक बनाया. फोटो : पीटीआई

क्राइस्टचर्च : बीजे वाटलिंग और कोलिन डि ग्रैंडहोम के अर्धशतकों तथा दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से न्यूजीलैंड ने पांच विकेट पर 36 रन के स्कोर से उबरते हुए इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन स्टंप तक छह विकेट पर 192 रन बनाये. इंग्लैंड की टीम ने भी सात विकेट पर 164 रन से उबरते हुए जानी बेयरस्टो (101 रन) के शतक की बदौलत पहली पारी में 307 रन बनाये. न्यूजीलैंड की टीम अब पहली पारी के हिसाब से 115 रन से पिछड़ रही है और उसके चार विकेट बाकी हैं.

  1. जॉनी बेयरस्टॉ ने 101 रनों की पारी खेली
  2. न्यूजीलैंड ने 6 विकेट पर 192 रन बनाए
  3. कीवी टीम 115 रन से पिछड़ रही है

जब खराब रौशनी के कारण दिन का खेल सात ओवर पहले रोका गया तो न्यूजीलैंड का स्कोर छह विकेट पर 192 रन था जबकि उसने महज 36 रन के अंदर पांच विकेट गंवा दिये थे. वाटलिंग तब 77 रन पर थे और डि ग्रैंडहोम के साथ 142 रन की भागीदारी निभा चुके थे. लेकिन स्टुअर्ट ब्राड ने डि ग्रैंडहोमे को 72 रन पर विकेट के पीछे कैच आउट कराकर अंतिम घंटे में इस साझेदारी का अंत किया.

बैन होने के बाद डेविड वार्नर के साथ ऐसे रोया पूरा परिवार

ब्रॉड ने 38 रन देकर चार विकेट अपने नाम किये. यह वाटलिंग का 14वां टेस्ट अर्धशतक और डि ग्रैंडहोम का दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर था, इस तरह इन दोनों ने इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड के लिये छठे विकट के लिये पिछली 141 रन की भागीदारी का रिकार्ड को पीछे छोड़ दिया जो 24 साल पहले मार्टिन क्रो और एडम परोरे ने बनायी थी. टिम साउदी 13 रन बनाकर वाटलिंग के साथ क्रीज पर मौजूद हैं.

Trending news