क्रिकेटर केएल राहुल के साथ डिनर डेट पर हिरोइन ने तोड़ी चुप्पी

केएल राहुल के साथ डिनर डेट और रिलेशनशिप की खबरों पर हिरोइन निधि अग्रवाल ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. 

क्रिकेटर केएल राहुल के साथ डिनर डेट पर हिरोइन ने तोड़ी चुप्पी
टाइगर श्राफ की हिरोइन के साथ डिनर डेट पर गए केएल राहुल (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज लोकेश राहुल सुर्खियों में बने हुए हैं. आईपीएल 2018 में अपने बल्ले से धमाल मचाकर फैन्स का भरपूर मनोरंजन करने वाले केएल राहुल इस बार एक बॉलीवुड हिरोइन को लेकर खबरों में छाए हैं. टाइगर श्राफ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हिरोइन निधि अग्रवाल और केएल राहुल को 29 मई की शाम डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों की लिंकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि विराट-अनुष्का के बाद अब एक और क्रिकेट-बॉलीवुड रिलेशनशिप बन रहा है. 

केएल राहुल के साथ डिनर डेट और रिलेशनशिप की खबरों पर हिरोइन निधि अग्रवाल ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. वेब पोर्टल स्पोटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में निधि ने कहा कि, हां मैं राहुल के साथ डिनर के लिए गई थी. 

क्रिकेटर केएल राहुल नजर आए टाइगर श्रॉफ की हिरोइन के साथ, तस्वीरें हुईं VIRAL

क्रिकेटर राहुल और निधि के बीच रिलेशनशिप के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं और राहुल एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से जानते हैं. हम दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब हम अपनी टीनेज में थे. हम दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब राहुल क्रिकेटर नहीं बने और ना ही में एक एक्ट्रेस बनी थी. भले ही हम बेंगलुरु में एक कॉलेज में नहीं गए थे, लेकिन हम दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं.  

राहुल और निधि एक-दूसरे के टच में रहते हैं. क्रिकेट की वजह से राहुल अक्सर ट्रेवर करते हैं, लेकिन जब भी वह मुंबई में होते हैं दोनों मिलने का वक्त निकाल ही लेते हैं. 

निधि अग्रवाल 29 मई की शाम को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित एक रेस्टोरेंट के पास क्रिकेटर केएल राहुल के साथ स्पॉट की हुई थीं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लिंकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया. 

 

KL Rahul With @nidhhiagerwal

A post shared by Indian Cricket Team (@cricket.freak) on

बता दें कि आईपीएल 2018 में किंग्‍स इलेवन पंजाब के बल्‍लेबाज केएल राहुल ने कई तूफानी पारी खेली. राहुल की इस मैच विनिंग पारी ने कई लोगों को दीवाना बना दिया. आईपीएल में 14 गेंदों में अर्धशतक जड़कर केएल राहुल ने एक स्पेशल रिकॉर्ड भी अपने नाम किया.