close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रवि शास्त्री के साथ अफेयर की खबरों पर निमरत कौर ने किया ट्वीट

निमरत कौर ने रवि शास्त्री के साथ अफेयर की खबरों पर ट्वीट किया है. 

रवि शास्त्री के साथ अफेयर की खबरों पर निमरत कौर ने किया ट्वीट
रवि शास्त्री के साथ अफेयर की खबरों पर निमरत कौर ने तोड़ी चुप्पी (Audi India/Facebook)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से यह खबर चलाई गई कि रवि शास्त्री और निमरत कौर पिछले 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन खबरों ने इतना जोर पकड़ा कि रवि शास्त्री और निमरत कौर टि्वटर पर ट्रेंड होने लगे. 3 सितंबर की सुबह से चल रही इन खबरों पर शाम होते-होते निमरत कौर ने एक ट्वीट कर दिया है. बता दें कि कोच रवि शास्त्री इस वक्त टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. 

निमरत कौर ने ट्वीट कर इस खबर को काल्पनिक बताया है. हालांकि, अपने ट्वीट में निमरत ने इस खबर या रवि शास्त्री का कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके ट्वीट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी और रवि शास्त्री की अफेयर की खबरों को लेकर ही यह ट्वीट किया है.

निमरत ने तकरीबन शाम 4 बजे के आसपास यह ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- 
सच: मुझे रूट कनाल की जरुरत हो सकती है. काल्पनिक: इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा.
ज्यादा सच: कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं. मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है. यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ आगे का दिन. 

Nimrat Kaur

बता दें कि मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, निमरत कौर और रवि शास्त्री की मुलाकात 2015 में एक लग्जरी कार के लॉन्च में हुई थी. रवि शास्त्री और निम्रत कौर का पिछले दो साल से अफेयर चल रहा है, लेकिन दोनों ने ही इसे इस तरह से गोपनीय रखा कि मीडिया में इस बात की खबर नहीं हो पाई थी, लेकिन अब निमरत कौर के ट्वीट ने इस अफवाह पर विराम लगा दिया है.