एमएस धोनी और राहुल द्रविड़ के साथ डीन जोंस का पुराना वीडियो वायरल

डीन जोंस के निधन के बाद उनके कई पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं. किसी वीडियो में वो धोनी का इंटरव्यू कर रहे हैं, तो किसी में राहुल द्रविड़ के प्रैक्टिस पर नजर डाल रहे हैं.

एमएस धोनी और राहुल द्रविड़ के साथ डीन जोंस का पुराना वीडियो वायरल
डीन जोंस (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर डीन जोंस (Dean Jones) का 24 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. 59 साल की उम्र में मुंबई में उन्होंने आखिरी सांस ली थी. उनके निधन की खबर से पूरे क्रिकेट जगत को धक्का लगा था.

यह भी पढ़ें- CSK और DC ने डीन जोंस और एसपी बालासुब्रह्मण्यम को इस खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस उनका लगातार याद कर रहे हैं कुछ लोगों ने तो उनके कई पुराने वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वो भारतीय क्रिकेट के खेल को शानदार तरीके से परखते हुए नजर आ रहे हैं. उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का मैदान में इंटरव्यू ले रहे हैं.

जब साल 2004 में टीम इंडिया पाकिस्तान के दौरे पर थी, तब डीन जोंस राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को प्रैक्टिस करते हुए देख रहे थे, वो मिस्टर भरोसेमंद के खेल को बेहतरीन तरीके से बयान कर रहे थे.

डीन जोंस के चाहने वालों की कमी नहीं, क्रिकेट जगत के कई सितारों ने उनके निधन पर दुख जताया है, भले ही वो अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो हर दौर में अपने शानदार खेल और लाजवाब कमेंट्री के लिए याद किए जाएंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.