BCCI से करार बढ़ाने को लेकर लोकपाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'जरूरत होगी तो..'

लोकपाल डी.के.जैन ने अपने अनुबध को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा जरूरत होगी तो बीसीसीआई संपर्क करें

BCCI से करार बढ़ाने को लेकर लोकपाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'जरूरत होगी तो..'
बीसीसीआई के लोकपाल का कार्यकाल इस शनिवार को खत्म होने जा रहा है

नई दिल्ली: बीसीसीआई (BCCI) के लोकपाल डी.के.जैन (DK Jain) का कार्यकाल इस शनिवार को खत्म होने जा रहा है. उनका कहना है कि बीसीसीआई के अधिकारियों ने उनके अनुबध के भविष्य को लेकर अभी तक उनसे कोई बात नहीं की है. उन्होंने यह भी कहा कि वह अनुबध के संबंध में खुद अब बोर्ड से बात नहीं करेंगे.   

जैन ने कहा, "मेरी अभी तक बीसीसीआई अधिकारियों से बात नहीं हुई है. अगर उन्हें अनुबंध बढ़ाना है तो उन्हें मुझसे बात करनी होगी, मैं खुद बात नहीं करूंगा."

यह भी देखे: IND vs NZ: डेब्यू मैच में कोहली को किया था आउट, इस बॉलर का अब यह है प्लान

वहीं इससे पहले बीसीसीआई अधिकारी ने कहा था कि 16 फरवरी को राष्ट्रीय राजधानी में हुई बोर्ड की बैठक में लोकपाल को लेकर चर्चा हुई थी, क्योंकि उनका करार अब खत्म होने वाला है, लेकिन वहीं बैठक में यह तय किया गया कि लोकपाल से बात करने के बाद ही इस पर फैसला लिया जाएगा.  

अधिकारी ने इसे पहले कहा था, "बैठक में अभी तक लोकपाल पर फैसला नहीं लिया गया है. भविष्य में क्या करना है, इससे पहले बोर्ड के अधिकारी जैन से बात करेंगे."

वहीं डी.के.जैन ने जब से अपना कार्यभार संभाला है, उन्हें कई तरह के मामलों से निपटना पड़ा है, जिसमें हितों के टकराव का मुद्दा भी काफी अहम रहा है. वहीं इससे पहले सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, कपिल देव और वीवीएस लक्ष्मण जैसे खिलाड़ियों के नाम भी इसमें शामिल रहा हैं.  

(इनपुट आएएनएस)