PICS : धोनी की 'प्रेमिका' रह चुकी हैं 'संस्कारी' निहलानी की बोल्ड 'जूली'

साउथ की सनसनी राय लक्ष्मी ने बॉलीवुड में कदम रखते ही तहलका मचा दिया है. उनकी फिल्म जूली-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 

PICS : धोनी की 'प्रेमिका' रह चुकी हैं 'संस्कारी' निहलानी की बोल्ड 'जूली'
15 की उम्र में ही स्टार बन गई थीं राय लक्ष्मी

नई दिल्ली : साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. राय लक्ष्मी की फिल्म 'जूली 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. राय लक्ष्मी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई नेहा धूपिया की फिल्म 'जूली' का सीक्वल है. 'बोल्ड, ब्यूटीफुल एंड ब्लेस्ड' 'जूली 2' का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. हालांकि, फिल्म के टीजर में राय लक्ष्मी के चेहरे को नहीं दिखाया गया था. इस फिल्म का निर्देशन दीपक शिवदासिनी कर रहे हैं. इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर पहलाज निहलानी हैं. फिल्म में एक लड़की के हीरोइन बनने के सफर को फिल्म में दिखाया है, और उसे कई तरह के कॉम्प्रोमाइज के लिए मजबूर होने की झलक भी फिल्म के ट्रेलर में मिलती है. फिल्म से साउथ की सनसनी राय लक्ष्मी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. 

'जूली 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए राय लक्ष्मी का अलग अंदाज

राय लक्ष्‍मी की ये फिल्म एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और उसके कॉम्प्रोमाइज को लेकर बनी हुई है. लक्ष्मी इस फिल्म में बोल्ड लुक में नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म की पूरी कहानी राय लक्ष्मी के किरदार के आस-पास घूमती हुई नजर आ रही है. बता दें 'जूली' के पहले पार्ट में नेहा धूपिया और प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में थे और फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की थी जो मुंबई आती है और फिल्म में ऐसी परिस्थितियां बनती है कि वह प्रॉस्टिट्यूट बन जाती है. हालांकि, फिल्म का सीक्वल पहले पार्ट की कहानी से बिलकुल अलग है.

राय सोनाक्षी सिन्हा की ‘अकीरा’ में गेस्ट अपियरेंस में नजर आई थीं. वे मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 28 वर्षीया राय ने 15 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. 'जूली-2' 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

 

Celebrate every moment of ur life

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

इस फिल्म के बाद राय लक्ष्मी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. इससे पहले भी राय टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के साथ कथित अफेयर को लेकर मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

 

I feel the rain , others get wet ! #cuddleweather #loverains #lovingit

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

कुछ साल पहले एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए लक्ष्मी राय ने बताया था, "आज इतना वक्त बीत गया, मगर जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो मेरा नाम लिया जाता है." आज भी हमारे रोमांस की अफवाहें उड़ाई जाती हैं. उन्हें इस तरह की अटकलों से नफरत है. मुझे यकीन हो चला है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग की तरह हो गया है, जो आसानी से नहीं जाएगा. धोनी के बाद भी मेरे तीन-चार लोगों के साथ रिश्ते रहे. मगर उस पर किसी ने शायद ही ध्यान दिया.

 

Happy #Ugadi everyone stay blessed #newyear #newstart ✨

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

धोनी के साथ अपने रिश्तों पर बात करते हुए लक्ष्मी ने बताया था- "मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती थी. पर ये नहीं कह सकती कि क्या इसे किसी रिश्ते का नाम दिया जा सकता था. हम अब भी एक-दूसरे की इज्जत करते हैं. वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. हमारी कहानी तो वहीं खत्म हो गई. मैं भी अब एक्टिंग पर फोकस कर रही हूं.

राय लक्ष्मी का कहना था कि वे क्रिकेटर एमएस धोनी को डेट कर चुकी हैं. इस बात का खुलासा खुद लक्ष्मी ने किया था. लक्ष्मी ने कहा था, 'तब मैं टीम की ब्रांड एंबेसडर थी. धोनी टीम का हिस्सा थे. उसी वक्त हम दोनों के बीच करीबियां बढ़ीं. हम करीब एक साल तक साथ रहे.'

 

Being happy never goes out of style #miamidiaries #miamibeach #USA

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

लक्ष्मी के मुताबिक, 'धोनी ने ना तो कभी एक-दूसरे से किसी तरह का कमिटमेंट किया और ना ही कभी शादी के बारे में सोचा.' लेकिन जब धोनी की बायोपिक बनी थी तब दोनों के बारे में कई बातें सामने आई थीं. उसी समय लक्ष्मी ने ये बयान दिया था.

 

I can only choose one person per day, Today I chose me. #happyweekend luvlies

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

उन्होंने धोनी की बायोपिक की रिलीज से पहले कहा था कि, ” मुझे नहीं पता लोग क्यों मुझ से पूछ रहे हैं कि धोनी की बॉयोपिक में नजर आउंगी या नहीं. मैं और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं. उसकी शादी हो चुकी है लेकिन कुछ लोग अब भी वहीं अटके हुए हैं और फिल्म के बाहर आते ही मुझे भी इसमें घसीट रहे हैं.”

 

 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

इस बायोपिक के बारे में लक्ष्मी ने कहा था कि, ” मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म में मेरे बारे में कुछ नहीं होगा. वैसे भी ये एक बॉयोपिक उनके बारे में है ना कि उनके रिलेशनशिप के बारे में. मुझे लगता है कि ऐसे सवालों पर मुझे भी धोनी की तरह कोई कमेंट नहीं करना चाहिए. कोई भी लड़की अपना नाम किसी के भी साथ हमेशा के लिए चिपकाना नहीं चाहेगी. हालांकि, नीरज पांडे की इस फिल्म में धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का जिक्र था.

 

Stronger than yesterday #fitnessgoals #goodmorning luvlies

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

सिर्फ धोनी ही नहीं, टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर रहे श्रीसंथ के साथ भी राय लक्ष्मी के अफेयर की खबरें मीडिया में आईं. हालांकि बाद में दोनों ने ही इस तरह की खबरों को महज एक अफवाह बताया था.

 

SUNSHINE

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

एक्ट्रेस पूजा बेदी के ब्वॉयफ्रेंड हनीफ हलाल उर्फ वीर आर्यन (कोरियोग्राफर और एक्टर) के साथ भी राय लक्ष्मी का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा. जनवरी, 2017 में खबरें आईं कि हनीफ हलाल राय लक्ष्मी (मॉडल एक्ट्रेस) को डेट कर रहे हैं. दोनों रिलेशनशिप में हैं.

 

One of those dreamy shots of mine #Yaar

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

लक्ष्मी की पहली फिल्‍म 'Christian Brothers' थी जो सुपरहिट रही थी. 'जूली 2' के लिए लक्ष्मी को कई बार अपना वजन घटाना और बढ़ाना पड़ा. इस वजह से उन्हें डिप्रेशन भी हो गया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.