पाक जर्नलिस्ट ने शोएब मलिक को किया ट्रोल, सानिया के जवाब के बाद डिलीट करना पड़ा ट्वीट
Advertisement

पाक जर्नलिस्ट ने शोएब मलिक को किया ट्रोल, सानिया के जवाब के बाद डिलीट करना पड़ा ट्वीट

पाकिस्तान के दिग्गजों ने तो पाकिस्तानी टीम की आलोचना की ही. साथ ही सोशल मीडिया ने भी पाकिस्तानी टीम को लेकर काफी मजाक बनाया. 

एशिया कप में हार पर पाक पत्रकार ने शोएब मलिक को ट्रोल किया (PIC : Instagram)

नई दिल्ली: एशिया कप 2018 टूर्नामेंट का सफर अब समाप्त हो चुका है. भारत ने फाइनल में बांग्लादेश को तीन विकेट से मात देकर सातवीं बार इस खिताब को अपने नाम किया. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 223 रनों का लक्ष्य रखा था. भारतीय टीम ने सात विकेट खोकर आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर एशिया कप का खिताब अपने नाम किया. सुपर 4 मुकाबले में बांग्लादेश से हारकर पाकिस्तान फाइनल की दौड़ से बाहर हो गया था. ऐसे में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ा था.

इस एशिया कप में पाकिस्तान का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था. ऐसे में पाकिस्तान के दिग्गजों ने तो पाकिस्तानी टीम की आलोचना की ही. साथ ही सोशल मीडिया ने भी पाकिस्तानी टीम को लेकर काफी मजाक बनाया. 

इसी बीच पाकिस्तान के एक पत्रकार ने शोएब मलिक को ट्रोल करने की कोशिश की. ऐसे में सानिया मिर्जा अपने पति के बचाव में उतरी और पाकिस्तानी पत्रकार को ऐसा जवाब दिया कि उसे अपना ट्वीट ही डिलीट करना पड़ा. बता दें कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच दो बार मुकाबला हुआ और दोनों ही बार पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था.

ऐसे में एक पाकिस्तानी पत्रकार ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैच से पहले हम सब जानते थे कि पाकिस्तान मैच जीतने को लेकर आत्मविश्वास से भरी थी. उन्होंने लिखा, किसी को शोएब से पूछना चाहिए कि यदि उन्होंने सानिया मिर्जा को प्रभावित किया है तो क्या उन्हें अगले टूर्नामेंट में खेलना चाहिए. क्या शोएब देश की उम्मीदों के अनुरूप कुछ कर सकते हैं. 

fallback

सानिया मिर्जा ने इसका जवाब दिया, अरे बेचारा, पुअर गाई एक अलग ही एशिया कप देख रहा था. इसके बाद इस पत्रकार ने अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया. 

fallback

बता दें कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम को ट्रोल करने वालों में से अधिकांश ने शोएब मलिक को ही टारगेट किया. कुछ लोगों ने कहा कि शोएब नहीं चाहते थे कि उनकी पत्नी का देश हारे.

Trending news