PAK vs SA: हवा में उड़कर Aiden Markram ने लपका कैच, PCB ने ट्वीट कर कहा- 'शानदार'
Advertisement

PAK vs SA: हवा में उड़कर Aiden Markram ने लपका कैच, PCB ने ट्वीट कर कहा- 'शानदार'

साउथ अफ्रीका के एडन मार्क्रम (Aiden Markram) ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन शानदार कैच लपका. मार्क्रम के इस कैच का वीडियो पीसीबी (PCB) ने ट्विटर पर शेयर कर उसे शानदार कहा है.

एडन मार्क्रम ने लपका शानदार कैच

नई दिल्ली: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (PAK vs SA) के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी. इस मैच में पाकिस्तान की ओर से ओपन करने आए आबिद अली (Abid Ali) को 06 रन के निजी स्कोर पर एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) ने एडन मार्क्रम (Aiden Markram) के हाथों कैच कराया. ये कैच इतना शानदार था कि कमेंटटेर भी इसे देख कर हक्के-बक्के रह गए. इस कैच का एक वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है. 

  1. एडन मार्क्रम ने लपका शानदार कैच 
  2. पीसीबी ने की तारीफ 
  3. पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में पकड़ा कैच 

पीसीबी भी हुआ कैच का मुरीद

एडन मार्क्रम (Aiden Markram) का ये कैच इतना शानदार था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी इसकी तारीफ की. पीसीबी ने इस कैच की एक वीडियो ट्विटर पर शेयर की है. इस वीडियो के कैप्शन में पीसीबी ने इस कैच को 'शानदार कैच' करार दिया है. दरअसल एडन मार्क्रम (Aiden Markram) शॉर्ट लेग पर फिल्डिंग कर रहे थे, उसी वक्त आबिद अली (Abid Ali) ने एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) की एक गेंद को हल्के हाथों से लेग साइड में खेलने की कोशिश की और मार्क्रम ने गिरकर एक शानदार कैच लपका.

जीत का सूखा खत्म करने की कोशिश में पाक 

पाकिस्तान इस वक्त दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट को जीतकर जीत के सूखे को खत्म करने की कोशिश में है. पाकिस्तान की टीम ने पिछले 17 सालों से साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और ऐसे में पाकिस्तान सीरीज का पहला टेस्ट जीतकर अच्छी लय में भी है. पाकिस्तान ने पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हरा दिया था. 

बता दें कि पाकिस्तान की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी. पाकिस्तान की शुरुआत बहुत खराब रही थी और उनके तीन विकेट सिर्फ 22 रन बनाकर गिर गए. इसके बाद कप्तान बाबर आजम और पहले मैच के हीरो रहे फवाद आलम ने पाकिस्तान को अबतक कोई झटका नहीं लगने दिया था. पहले दिन स्टंप्स तक पाकिस्तान का स्कोर 3 विकेट पर 145 रन है. बाबर 77 और फवाद 42 रन लगाकर खेल रहे हैं.  

Trending news