इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाक की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान, इनकी हुई वापसी

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 5 अगस्त को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में 3 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाक की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान, इनकी हुई वापसी
मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में पाकिस्तान क्रिकेट टीम. (फोटो-Twitter/@TheRealPCB)

लंदन: पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ 5 अगस्त से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को जगह मिली है. दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का यह पहला टेस्ट मैच ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा. मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से बात करते हुए पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने टीम का ऐलान किया.

 

2019 से टेस्ट क्रिकेट में लंबे ब्रेक पर गए वहाब रियाज ने हाल ही में अपने आप को खेल के लंबे फॉर्मेट के लिए उपलब्ध बताया था, लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है. अजहर ने कहा, 'हमारे पास जितना वक्त था उसमें हम जितनी तैयारी कर सकते थे हमने की. खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की. हमने वोर्सेस्टर से शुरुआत की और फिर डर्बी गए. सभी खिलाड़ी उत्साहित हैं और खेलने को तैयार हैं। हमने जितनी तैयारी की है उम्मीद है कि वो सीरीज में दिखेगी.' 3 मैचों की सीरीज के बाकी के दो मैच साउथैम्पटन में खेले जाएंगे. दूसरा टेस्ट मैच 13 अगस्त और तीसरा टेस्ट 21 अगस्त से खेला जाएगा.

 

पाकिस्तान टीम: अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम, आबिद अली, अशद शफीक, फवाज आलम, इमाम उल हक, कासिफ भाटी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, यासिर शाह.
(इनपुट-आईएएनएस)