New Zealand Tour से क्यों बाहर हुए PAK बल्लेबाज Fakhar Zaman? जानिए असली वजह
Advertisement

New Zealand Tour से क्यों बाहर हुए PAK बल्लेबाज Fakhar Zaman? जानिए असली वजह

पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं. दौरे की शुरुआत 18 दिसंबर से हो रही है. पीसीबी ने फखर जमां की स्थिति को लेकर एक बयान जारी किया है.

फखर जमां (फाइल फोटो)

लाहौर: पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमां (Fakhar Zaman) आगामी न्यूजीलैंड टूर (New Zealand Tour) से बाहर हो गए हैं. उन्हें बुखार है और वह दौरे पर टीम के रवाना होने तक ठीक नहीं हो सके थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने कहा कि फखर की स्थिति बिगड़ने के बाद वो लाहौर में टीम होटल में आइसोलेट हो गए थे, लेकिन उनका कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट निगेटिव आया था.

  1. न्यूजीलैंड के दौरे पर नहीं जाएंगे फखर जमां
  2. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया बयान
  3. फखर जमां लाहौर में आइसोलेट हो गए हैं

यह भी पढ़ें- IPL 2020 के आयोजन से BCCI को इतने करोड़ का मुनाफा, दर्शकों की तादाद में भी इजाफा

पीसीबी (PCB) द्वारा जारी बयान में टीम के डॉक्टर सोहेल सलीम (Sohail Saleem) ने कहा, 'फखर की कोविड टेस्ट रिपोर्ट रविवार को आई है जो निगेटिव है, लेकिन आज उन्हें बुखार है.' पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं. दौरे की शुरुआत 18 दिसंबर से हो रही है.

बयान में कहा गया है, 'जैसे ही उनकी स्थिति की जानकारी मिली, वह टीम होटल में ही आइसोलेट कर दिए गए. हम उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वो हालांकि टीम के साथ सफर करने के लिए फिट नहीं हैं. इसलिए उन्होंने टीम से नाम वापस ले लिया है.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news