कंगाल होती PCB को पेप्सी का सहारा, एक साल तक के लिए करार बढ़ा
Advertisement

कंगाल होती PCB को पेप्सी का सहारा, एक साल तक के लिए करार बढ़ा

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा है, लेकिन अब पेप्सी ने बोर्ड को थोड़ी राहत दी है.

कंगाल होती PCB को पेप्सी का सहारा, एक साल तक के लिए करार बढ़ा

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने गुरुवार को ऐलान किया है कि पेप्सी उसकी पुरुष क्रिकेट टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी. टीम ने पेप्सी के साथ अपना करार एक साल और आगे बढ़ाया है. इस करार के तहत पेप्सी जून 2021 तक पाकिस्तान टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी. इस दौरान इंग्लैंड को पाकिस्तान दौरे पर 5 अगस्त से 3 मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. इसके अलावा वह जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज की मेजबानी करेगी और जिम्बाब्वे, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड का दौरा करेगी.

  1. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को पेप्सी का सहारा.
  2. एक साल तक के लिए पेप्सी ने करार बढ़ाया.
  3. पाक पुरुष टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी पेप्सी.
  4.  

पीसीबी ने एक बयान में कहा कि आगामी इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान की पहली मोबाइल फाइनेंशियस सर्विस ईजी पैसा टीम की सह प्रायोजक होगी. पीसीबी कॉमर्शियल डायरेक्टर बाबर हामिद ने कहा, 'एक चुनौतीपूर्ण आर्थिक पृष्ठभूमि में काम करने के बावजूद, मुझे खुशी है कि हम पेप्सी के साथ एक स्वीकार्य समझौते पर पहुंच गए हैं, जो कि कम से कम अगले 12 महीनों के लिए एक प्रमुख भागीदार के रूप में जारी रहेगा.' उन्होंने कहा, 'पेप्सी 1990 के दशक से हमारी मूल्यवान भागीदार रही है, हम अगले 12 महीनों में इसे जारी रखने के लिए तत्पर हैं.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news