VIDEO : भरी महफिल में शाहिद अफरीदी ने उड़ाया अपनी बल्लेबाजी का मजाक
Advertisement

VIDEO : भरी महफिल में शाहिद अफरीदी ने उड़ाया अपनी बल्लेबाजी का मजाक

 दुनिया के शानदार बल्लेबाजों में शुमार 'बूम-बूम' अफरीदी को जब एक स्पीच देने के लिए बुलाया गया, तब वे मंच पर आए और उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि सब लोग खिलाखिलाकर हंसने लगे. 

शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रह चुके हैं (FILE PHOTO)

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी एक बार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह अपना मजाक बना कर बने हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अफरीदी ने खुद की ही बल्लेबाजी का मजाक उड़ाया और टि्वटर पर जमकर ट्रोल भी हुए. दुनिया के शानदार बल्लेबाजों में शुमार 'बूम-बूम' अफरीदी को जब एक स्पीच देने के लिए बुलाया गया, तब वे मंच पर आए और उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि सब लोग खिलाखिलाकर हंसने लगे. उनके मजाक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. शाहिद अफरीदी 30 बार जीरो पर आउट हुए हैं
  2. सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने में शाहिद दूसरे नंबर पर 
  3. जीरो पर आउट होने पहले नबंर पर श्रीलंका के जयसूर्या हैं

सिर्फ 6 सेकेंड के इस वीडियो में शाहिद कहते नजर आ रहे हैं, 'अस्सलामुअलैकुम... मैं अपनी बैटिंग की तरह ज्यादा टाइम नहीं लूंगा.' 

अफरीदी के इस बयान का कई लोगों ने मजाक उड़ाया तो किसी ने उनका समर्थन किया. कई लोगों ने कहा कि अफरीदी हर मंच पर यही बयान देते रहते हैं.

गौरतलब है कि अफीरीदी अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, अधिकतर मौकों पर अफरीदी जल्दी ही पवेलियन लौट जाते थे. अफरीदी कई बार बिना खाता खोले ही आउट गुए थे. सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने के मामले में वह दूसरे नंबर पर आते हैं. अफरीदी 30 बार जीरो पर आउट हुए हैं. पहले नबंर पर श्रीलंका के जयसूर्या हैं जो 34 बार 'जीरो' पर आउट हुए हैं.

Trending news