पाकिस्तानी लड़की ने टि्वटर पर पूछा, कौन है विराट कोहली? तो मिला ये जवाब
Advertisement

पाकिस्तानी लड़की ने टि्वटर पर पूछा, कौन है विराट कोहली? तो मिला ये जवाब

 शिक्षक दिवस के अवसर पर विराट कोहली ने अपने ट्वीट में उन सभी खिलाड़ियों को याद किया, जिनसे वो जिंदगीभर सीखते रहे हैं. 

जब पाकिस्तानी लड़की ने विराट कोहली को पहचानने से किया इंकार (FILE PHOTO)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शिक्षक दिवस (5 सितंबर) के मौके पर खास अंदाज में अपने गुरुओं को याद किया था. विराट को इस ट्वीट को लेकर यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी थीं. विराट ने अपने क्रिकेट करियर में बहुत से खिलाड़ियों से प्रेरणा ली है और उनसे सीखा है, इसलिए विराट इन सभी खिलाड़ियों को अपना गुरु मानते हैं. टीचर्स डे के मौके पर विराट ने अपने सभी गुरुओं को याद करते हुए उन्हें बधाई दी थी. ट्वीट में विराट कोहली बैठे दिख रहे है और उनके पीछे कई खिलाड़ि‍यों के नाम लिखे हुए हैं जिनमें सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, विव रिचर्ड्स, शॉन पोलाक, ग्‍लेन मैक्‍ग्राथ, रिकी पोंटिंग, ब्रायन लारा, सनथ जयसूर्या, जावेद मियांदाद, जैक्‍स कालिस, एलेन डोनाल्‍ड, इमरान खान, शेन वॉर्न और इंजमाम उल हक जैसे दिग्‍गज खिलाड़ी प्रमुख हैं. 

  1. विराट ने टीचर्स डे पर गुरुओं को किया याद
  2. विराट को ट्वीट के पाकिस्तानी फैंस हुए कायल
  3. टीचर्स डे ट्वीट पर विराट हुए थे ट्रोल

विराट कोहली का Teachers Day पर संदेश, जानें कितने हैं उनके 'गुरु'

विराट के इस पोस्ट की कई लोगों ने तारीफ की तो वहीं, इस बोर्ड पर अनिल कुंबले का नाम नहीं होने की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया. यूजर्स ने कहा कि विराट जब पाकिस्तानी खिलाड़ियों का नाम ले सकते हैं तो अनिल कुंबले का क्यों नहीं. 

विराट के पोस्ट में पाकिस्तानी खिलाड़ी  जावेद मियांदाद, इमरान खान और इंजमाम उल हक का नाम देखने के बाद बहुत पाकिस्तानी फैंस ने विराट का शुक्रिया अदा किया था और उनकी जमकर तारीफ भी की थी, लेकिन ऐसे में एक पाकिस्तानी लड़की का भी ट्वीट आया, जिसने सवाल किया है कि- विराट कोहली कौन हैं?

सईदा आलिया अहमद के ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

बता दें कि शिक्षक दिवस के अवसर पर विराट कोहली ने अपने ट्वीट में उन सभी खिलाड़ियों को याद किया, जिनसे वो जिंदगीभर सीखते रहे हैं. अपने ट्वीट में विराट खिलाड़ि‍यों को याद किया है जिसमें मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, वीवीएस लक्ष्‍मण, वीरेंद्र सहवाग, एमएस धोनी के अलावा विदेशी टीमों से खेलने वाले खिलाड़ी भी शामिल हैं. अपने ट्वीट में विराट कोहली ने लिखा, 'दुनियाभर के सभी शिक्षकों को. खासतौर पर विश्‍व क्रिकेट के उन शिक्षकों को....'

विराट के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी फैंस ने विराट की जमकर तारीफ की थी.

गौरतलब है कि विराट कोहली की टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम टेस्‍ट, वनडे सीरीज और इकलौते टी-20 मैच में श्रीलंका टीम को एकतरफा अंतर से हरा चुकी है. टेस्‍ट सीरीज टीम इंडिया ने 3-0 और वनडे सीरीज 5-0 के अंतर से जीती थी. 

Trending news