U19 WorldCup: बिना मैच खेले रिजल्ट घोषित, अफगानिस्तान को पछाड़कर पाक को मिला तीसरा स्थान

पाकिस्तान को तीसरा स्थान और अफगानिस्तान को चौथा मिला. ऐसा इसलिए है क्यों कि पाकिस्तान ग्रुप डी की विनर टीम है। ये दोनों टीमें पॉइंट के मामले में बराबरी पर हैं, लेकिन नेट रनरेट के मामले में पाक आगे है। 

U19 WorldCup: बिना मैच खेले रिजल्ट घोषित, अफगानिस्तान को पछाड़कर पाक को मिला तीसरा स्थान
पाकिस्तान अंडर 19 क्रिकेट टीम

नई दिल्ली: अंडर 19 विश्वकप में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच तीसरे स्थान के लिए मुकाबला होना था. लेकिन बिना मैच हुए रिजल्ट घोषित कर दिया गया है. पाकिस्तान को तीसरा स्थान और अफगानिस्तान को चौथा मिला. ऐसा इसलिए है क्यों कि पाकिस्तान ग्रुप डी की विनर टीम है. ये दोनों टीमें पॉइंट के मामले में बराबरी पर हैं, लेकिन नेट रनरेट के मामले में पाक आगे है.

VIDEO : पूरे पंजाबी हुए क्रिस गेल, मैदान पर करके दिखाया भांगड़ा

दरअसल बारिश की वजह यह मैच नहीं खेला गया. मैच शुरू होने से पहली काफी देर तक बारिश हुई और इसके बाद भी रुक-रुक कर बारिश होती रही. मैच न होने की स्थिति को देखते हुए इसके परिणाम को बिना घोषित किये ही पाक का तीसरा स्थान दे दिया गया. इस टूर्नामेंट में पाक ने पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था, जिसमें पाक को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

पाकिस्तान ने दूसरा मैच आयरलैंड के खिलाफ खेला था, जिसे पाक ने 9 विकेट से जीत लिया. वहीं इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेले मुकाबले में भी पाक ने 3 विकेट से जीत हासिल की. क्वाटर फाइनल में पाक ने दक्षिण अफ्रीका को 3 विकेट से हराया. इसके बाद सेमीफाइनल में पाक को भारत ने 203 रन से हराया.

INDvSA: डरबन वनडे पर मंडरा रहा है बड़ा खतरा, क्रिकेट फैन्स को उदास कर देगी ये खबर

बात दें कि अंडर 19 वर्ल्डकप के फाइनल में 3 फरवरी को भारत का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा. भारत को वर्ल्डकप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. पृथ्वी शॉ की कप्तानी में टीम इंडिया ने अब तक लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इस टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है.