मैच के दौरान गुस्से में आपा खो बैठे Mohammad Amir, बल्लेबाज से हुई झड़प, देखें Viral Video

पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021) में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) और कराची किंग्स (Karachi Kings) के बीच हुए मैच में मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) गुस्से में नजर आए. आमिर और बल्लेबाज की झड़प का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मैच के दौरान गुस्से में आपा खो बैठे Mohammad Amir, बल्लेबाज से हुई झड़प, देखें Viral Video
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) का अपने देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ हमेशा 36 का आंकड़ा रहा है. आमिर ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, अब रिपोर्ट्स है कि आमिर पाकिस्तान टीम में वापसी कर सकते हैं. 

हालांकि उससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad  Amir) मैच के दौरान अपना आपा खोते नजर आए. 

गुस्से में आपा खो बैठे आमिर 

दरअसल पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021) के 22वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) और कराची किंग्स (Karachi Kings) आमने सामने थी. मुकाबले में इस्लामाबाद ने कराची को 8 विकेट से मात दी. 

मैच के दौरान जहां इफ्तिकार और मुनरो की आतिशी पारी देखने को मिली तो वहीं दूसरी ओर अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) का गुस्सा देखने को मिला. इस्लामाबाद की पारी के 15वें ओवर में गेंदबाज आमिर ने शानदार गेंदबाजी कर यॉर्कर गेंद फेंकी. हालांकि बल्लेबाज ने आमिर की गेंद पर एक करारा शॉट मारकर चौका लगा दिया. 

 

जिस के बाद मोहम्मद आमिर बल्लेबाज से गुस्से में बात करते नजर आए. जिसके बाद इफ्तिकार ने भी अपने से सीनियर खिलाड़ी पर पलट कर जवाब देना शुरू कर दिया. मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के गुस्से का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आमिर ने लगाए पीसीबी पर आरोप 

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने हाल ही में दिसंबर 2020 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इसके लिए आमिर ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ पर गहरे आरोप लगाए थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि टीम के कुछ कोचिंग स्टाफ नहीं चाहते कि वो आगे खेलें. आमिर का कहना था कि टीम मैनेजमेंट ने उन्हें उचित सम्मान नहीं दिया था, जिसके बाद उन्हें मजबूरी में क्रिकेट छोड़ना पड़ा था. आमिर ने सिर्फ 28 साल की उम्र में संन्यास ले लिया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.