close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PAKvsSL: अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मैच के दौरान मोहम्मद हफीज को भागना पड़ा बाथरूम

मैच के दौरान उनके सामने एक ऐसी समस्या आ गई कि उन्हें मैदान छोड़कर बाथरूम की ओर भागना पड़ा.

PAKvsSL: अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मैच के दौरान मोहम्मद हफीज को भागना पड़ा बाथरूम
अंपायर की ओर से ग्रीन सिग्नल मिलते ही हफीज तेजी से पैवेलियन की ओर दौड़ पड़े. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दुबई में खेले जा रहे वनडे मैच के दौरान पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 10 ओवरों में कुल 32 रन दिए और 1 विकेट झटका इतना ही नहीं उन्होंने दो ओवर मेडेन भी डाले लेकिन इन सबसे इतर मैच के दौरान उनके सामने एक ऐसी समस्या आ गई कि उन्हें मैदान छोड़कर वॉशरूम की ओर भागना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपना स्पेल खत्म होते ही हफीज अंपायर के पास गए और उन्होंने उनसे बाथरूम जाने की इजाजत मांगी. इसके बाद अंपायर की ओर से ग्रीन सिग्नल मिलते ही हफीज तेजी से पैवेलियन की ओर दौड़ पड़े.

यह भी पढ़ें: VIDEO : पापा धोनी और CUTE जीवा ने जीत लिया सबका दिल

 

गौरतलब है कि इससे पहले ऐसा ही एक वाकया टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के साथ हुआ था जब उन्हें भी मैच छोड़कर बाथरूम जाना पड़ा था. 2015 में बांग्लादेश दौरे पर गई टीम इंडिया को पहले वनडे में माही मैदान से अचानक बाहर चले गए थे. धोनी का इस तरह से अचानक जाना दर्शकों को समझ नहीं आया लेकिन बाद में पता चला कि वह नेचर कॉल के चलते मैदान से बाहर गए हैं.

इस दौरान भारतीय टीम के सामने सबसे बड़ी समस्या यह थी कि अंतिम ओवरों में विकेटकीपिंग कौन करेगा, क्योंकि उस दौरान माही के अलावा कोई और विकेटकीपर नहीं था. ऐसे में विराट कोहली ने मोर्चा संभाला. हालांकि वह एक ओवर बाद ही मैदान में वापस लौट आए थे.