close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तानी क्रिकेट फैन शादी के खास लम्हों को छोड़ देखने लगा मैच, ICC ने जारी की तस्वीर

 Pakistan Cricket: पाकिस्तान के एक क्रिकेट फैन ने सुहागरात को छोड़ी औ  मैच देखते हुए अपनी तस्वीर शेयर की जिसे आईसीसी ने पसंद कर सोशल मीडिया पर शेयर किया.      

पाकिस्तानी क्रिकेट फैन शादी के खास लम्हों को छोड़ देखने लगा मैच, ICC ने जारी की तस्वीर
हसन तस्लीम की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. (फोटो साभार : Twitter)

नई दिल्ली: क्रिकेट फैंस की दीवानगी का आलम भी कम नहीं होता. हाल ही में एक दीवानगी का वाक्या सामने आया जिसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC)  ने और मशहूर कर दिया. इस फैन ने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच चल रहे क्रिकेट मैच के लिए अपनी सुहागरात को छोड़ दिया और मैच देखते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इस तस्वीर को आीसीसी ने शेयर कर दिया जिसके बाद वह तस्वीर वायरल हो गई.

पाकिस्तान में नहीं रहता यह फैन
दरअसल यह फैन तो पाकिस्तान का ही है लेकिन इस समय अमेरिका में रह रहा है. हसन तस्लीम नाम का यह फैन कभी कोई मैच नहीं करता है लेकिन मंगलवार को इत्तेफाक कुछ ऐसा हुआ कि ऐन शादी के दिन ही पाकिस्तान टीम का ऑस्ट्रेलिया से मैच था. लेकिन हसन ने फिर भी यह मौका हाथ से नहीं जाने दिया और शादी करने साथ ही मैच देखना भी मिस नहीं किया.

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: तस्वीरों में देखें, कैसा जीता रोहित की टीम इंडिया ने राजकोट टी20

तो क्या मिस किया हसन ने
हसन ने शादी की सारी रस्में तो पूरी कर लीं, लेकिन जब वे दुल्हन को लेकर अपने घर आए और नजदीकी रिश्तेदार के साथ एक स्वागत रस्म हो रही थी, तभी मैच चल रहा था. हसन ने यह मौका नहीं छोड़ा और मैच देखने बैठ गए. हसन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि वह मेरी सुहागरात थी लेकिन वे मैच गंवाना नहीं चाहते थे. 

क्या कहा आईसीसी ने
हसन ने इस वाक्ये के साथ अपनी दुल्हन और अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें उनके रिश्तेदार भी दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर मे पीछे टीवी पर मैच भी दिखा रहा है. आईसीसी ने भी इस तस्वीर को पसंद करते हुए शेयर करने में देर नहीं लगाई. आीसीसी ने कमेंट में कपल गोल्स को टैग करते हुए कहा, "हमें यह मैसेज अमेरिका से एक फैन ने भेजा है. आप जानते हैं यह प्यार है जो..."

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को सात विकेट से हराया दिया था और सीरीज में 1-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली थी. सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया था.