Pandya vs Pandya: पांड्या ब्रदर्स में छिड़ा ट्विटर वॉर, क्रुणाल ने हार्दिक को दिया करारा जवाब

India vs South Africa: दक्षिण अफ्रीका से होने वाली टी20 सीरीज के लिए प्रैक्टिस में जुटे पांड्या ब्रदर्स के बीच कुछ ऐसा हुआ, जो क्रिकेट का रोमांच बढ़ाता है. 

Pandya vs Pandya: पांड्या ब्रदर्स में छिड़ा ट्विटर वॉर, क्रुणाल ने हार्दिक को दिया करारा जवाब
क्रुणाल पांड्या. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ‘पांड्या ब्रदर्स’ के तौर पर मशहूर हार्दिक और क्रुणाल पांड्या अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. खासकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जो अपने खेल के साथ-साथ विवादों के लिए भी चर्चित रहे हैं. ये दोनों भाई बुधवार (11 सितंबर) को एक बार फिर तब चर्चा में आ गए, जब हार्दिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर क्रुणाल से कहा कि उन्होंने बाजी मार ली है. क्रुणाल (Krunal Pandya) भी क्यों पीछे रहते. बड़े भाई ने भी जवाब में ट्विटर पर ही एक वीडियो साझा किया और हार्दिक से पूछा कि इसे सोशल मीडिया पर क्यों नहीं शेयर किया. 

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच रविवार (15 सितंबर) से टी20 सीरीज शुरू हो रही है. पांड्या ब्रदर्स इसी सीरीज के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. हार्दिक इस सीरीज के जरिए भारतीय टीम (Team India) में वापसी कर रहे हैं. उन्हें वेस्टइंडीज से सीरीज के दौरान आराम दिया गया था. क्रुणाल टी20 टीम में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: एशिया कप U-19: भारत लगातार तीसरी जीत के साथ सेमीफाइनल में, पाकिस्तान बाहर

हार्दिक और क्रुणाल इन दिनों नेट्स पर साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल की गेंदों को बड़े-बड़े शॉट लगाए. उन्होंने हेलिकॉप्टर शॉट भी लगाया. प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पांड्या ने एक ऐसा शॉट खेला, जो क्रुणाल के सिर के थोड़ा ऊपर से निकल गया. क्रुणाल बाल-बाल बच गए. 
 

हार्दिक पांड्या ने बाद में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, ‘पांड्या बनाम पांड्या (Pandya vs Pandya). बड़े भाई क्रुणाल... मुझे लगता है मैंने यह राउंड जीत लिया. माफ करना... मैंने तो लगभग आपके सिर पर ही शॉट मार दिया था.’

अभी मुश्किल से एक घंटे ही हुए होंगे कि क्रुणाल पांड्या भी सक्रिय हो गए. उन्होंने हार्दिक को जवाब देते हुए ट्विटर पर ही वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो में क्रुणाल पांड्या अपने छोटे भाई को बीट करते दिख रहे हैं. क्रुणाल ने वीडियो के साथ लिखा, ‘हा हा हा..., कोई बात नहीं भाई. लेकिन तुमने इस वीडियो को क्यों शेयर नहीं किया?’ 

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है. हार्दिक पांड्या को भुवनेश्वर कुमार की जगह चुना गया है. पूरी टीम इस प्रकार है: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और खलील अहमद.