Pat Cummins से हुई गलती, Mayanti Langer की जगह Mayank Agarwal को टैग कर कह दी दिल की बात, फिर हुआ ऐसा

IPL 2021 के स्थगित होने के बाद क्रिकेटर्स अब सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने ट्विटर पर कुछ ऐसा किया, जिसने सबको हंसने का मौका दे दिया.   

Pat Cummins से हुई गलती, Mayanti Langer की जगह Mayank Agarwal को टैग कर कह दी दिल की बात, फिर हुआ ऐसा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) को बीच में ही रोक दिया गया. इस बड़ी लीग के स्थगित होने के बाद क्रिकेटर्स अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने ट्विटर पर कुछ ऐसा किया है, जिसने सबको हंसने का मौका दे दिया. 

कमिंस से हो गई गलती 

पैट कमिंस (Pat Cummins) से ट्विटर पर एक छोटी सी गलती हो गई है, जिसके चलते फैंस को मजे लेने का एक मौका मिल गया. दरअसल, कमिंस ने एक पोस्ट में फेमस स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) को टैग करने की जगह भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टैग कर दिया. बता दें कि कमिंस ने हाल ही में यूट्यूब पर एक शो में मयंती से बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने अपनी कुछ पुरानी यादों को भी शेयर किया था. 

शो खत्म होने के बाद इसका एक वीडियो कमिंस (Pat Cummins) ने अपने फैंस के बीच ट्विटर पर भी शेयर किया. इस वीडियो के साथ वो मयंती लैंगर (Mayanti Langer) को भी टैग करना चाह रहे थे, लेकिन गलती से उन्होंने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टैग कर दिया. कमिंस की इस एक छोटी सी गलती ने सबको हंसने का एक मौका दे दिया. 

मयंक और मयंती ने भी दिया जवाब 

पैट (Pat Cummins) की इस पोस्ट को देखकर मयंक ने भी उन्हें जवाब दिया. मयंक ने इस पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, 'आपने गलत इंसान को टैग कर दिया है.' कमिंस की इस पोस्ट को देखकर खुद मयंती भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और उन्होंने भी दो हंसने वाले इमोजी कमेंट करते हुए लिखा, 'एपिक'. 

बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) के निलंबित होने के बाद सभी विदेशी खिलाड़ी अब अपने-अपने देश लौट चुके हैं. बीसीसीआई (BCCI) पूरी कोशिश कर रहा है कि इस लीग के बचे हुए मैचों को किसी और देश में आयोजित किया जाए. अगर बीसीसीआई ऐसा करने में नाकाम होता है तो उसे 2500 करोड़ रुपए का बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.