6 बॉल में 5 बार जड़े 6,6,6,6,6...इस बल्‍लेबाज ने बल्‍ले से मचाई तबाही
Advertisement

6 बॉल में 5 बार जड़े 6,6,6,6,6...इस बल्‍लेबाज ने बल्‍ले से मचाई तबाही

बर्मिंघम बीयर्स के लिए खेलते हुए इस बल्लेबाज ने 51 गेंदों में 119 रनों की पारी खेली. ये उनके टी20 करियर की सबसे बड़ी पारी बन गई है. इस धाकड़ बल्लेबाज का खतरनाक रूप पारी के 13वें में देखने को मिला. उन्होंने मीडियम पेसर जेम्स सेल्स के इस ओवर में 34 रन बनाए. 

पॉल स्टर्लिंग

Paul Stirling: आयरलैंड के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) गुरुवार को इंग्लैंड की धरती पर विस्फोटक पारी खेलकर सूर्खियों में आ गए हैं. बर्मिंघम बीयर्स के लिए खेलते हुए उन्होंने 51 गेंदों में 119 रनों की पारी खेली. ये उनके टी20 करियर की सबसे बड़ी पारी बन गई है. उन्होंने ये कारनामा नॉर्थेंट्स स्टीबैक्स के खिलाफ मुकाबले में किया. स्टर्लिंग ने अपनी पारी में 9 चौके और 10 छक्के जड़े. उन्होंने एक ओवर में 34 रन बना डाले, जिसमें लगातार पांच छक्के और एक चौका शामिल है. 

बर्मिंघम बीयर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बारिश से प्रभावित इस मैच में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए. 16 ओवर के इस मुकाबले में बीयर्स की शुरुआत खराब रही. उसके दो विकेट चार ओवर में ही गिर गए थे. इसके बाद स्टर्लिंग ने मोर्चा संभाला और गेम को पलट दिया. उन्होंने सैम हैन के साथ तीसरे विकेट के लिए 70 गेंदों में 170 रनों की साझेदारी की. हैन ने 32 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली, जिसमें एक छक्का और 9 चौके शामिल हैं. 

एक ओवर में बनाए 34 रन

स्टर्लिंग का खतरनाक रूप पारी के 13वें में देखने को मिला. उन्होंने मीडियम पेसर जेम्स सेल्स के इस ओवर में 34 रन बनाए. उन्होंने ओवर की पहली, दूसरी, तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर सिक्स जड़ा और चौके के साथ ओवर का अंत किया. स्टर्लिंग दाएं हाथ के तेज गेंदबाज बेन सैंडरसन की गेंद पर आउट हुए. 207 रन के जवाब में स्टीलबैक्स की टीम 14.2 ओवर में 81 रन पर सिमट गई.

Trending news