जिम्बाब्वे सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ECB से मांगी ये मदद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने हाल में ही इंग्लैंड का दौरा किया था जहां उन्हें 'बायो बबल' के जरिए कोविड-19 से सुरक्षा दी गई थी.

जिम्बाब्वे सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ECB से मांगी ये मदद

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) जिंबाब्वे के खिलाफ आगामी अंतरराष्ट्रीय सीरीज में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल तैयार करने के लिए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) की सलाह मांगी है. इंग्लैंड ने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में पाकिस्तान की मेजबानी की थी.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: आज भी फील्डिंग के बादशाह हैं जोंटी रोड्स, कैच लपकने का वीडियो वायरल

जिंबाब्वे की टीम को 20 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचना है जिसके बाद पीसीबी के मुल्तान और रावलपिंडी में टी20 और वनडे इंटरनेशनल अंतरराष्ट्रीय मैचों का आयोजन कराने की उम्मीद है.

पीसीबी सूत्र ने कहा, ‘इन दोनों स्थलों पर विचार किया जा रहा है क्योंकि दोनों ही कोविड-19 महामारी के कारण पाबंदियों के बीच जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में राष्ट्रीय टी-20 चैंपियनशिप की मेजबानी करेंगे.’

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की वित्तीय हालत खराब हो गई थी, पाक टीम की जर्सी के लिए लोगो तक मिलना मुश्किल हो गया था, ऐसे में पीसीबी की कोशिश है कि कमाई के जरिए को बढ़ाया जा सके ताकी खिलाड़ियों की सैलरी वक्त पर दी जा सके.

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पीसीबी को पाकिस्तान सुपर लीग भी रोकना पड़ा था जिसकी वजह से इस बोर्ड को काफी घाटा उठाना पड़ा था, कोरोना फैलाने के लिए शोएब अख्तर ने चीन को जिम्मेदार ठहराया था.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.