भारत को फिर से ICC टूर्नामेंट में हारते देख लोगों को आई MS Dhoni की याद, कोहली को जमकर लगी फटकार

न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC फाइनल में हारने के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) भारत को अपनी कप्तानी में एक और ICC ट्रॉफी जिताने से चूक गए. इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं.  

भारत को फिर से ICC टूर्नामेंट में हारते देख लोगों को आई MS Dhoni की याद, कोहली को जमकर लगी फटकार
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC फाइनल में हारने के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) भारत को अपनी कप्तानी में एक और ICC ट्रॉफी जिताने से चूक गए. इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं. कई लोगों को तो पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) तक की याद आ गई है, जिनकी कप्तानी में भारत ने कई टूर्नामेंट जीते थे. 

लोगों को याद आए धोनी

विराट कोहली (Virat Kohli) को एक बार फिर से आईसीसी (ICC) के नॉकआउट मैच में हारते देख सोशल मीडिया पर लोगों को एमएस धोनी (MS Dhoni) की याद आ गई है. धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 और 2011 का वर्ल्ड कप और 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था. दूसरी तरफ विराट के हाथ हमेशा निराशा ही लगी है. 

 

 

 

 

 

कोहली की कप्तानी पर उठे सवाल  

विराट (Virat Kohli) की कप्तानी में लगातार आईसीसी के नॉकआउट मैचों में हार मिलने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग टीम का कप्तान बदलने की मांग कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी जानी चाहिए, तो कोई अजिंक्य रहाणे का नाम ले रहा है. वहीं कई लोग कोच रवि शास्त्री को हटाकर राहुल द्रविड़ को लाने की मांग कर रहे हैं.

धोनी ने ही जिताया था आखिरी आईसीसी खिताब 

भारत ने अपनी आखिरी आईसीसी ट्रॉफी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में 2013 में जीती थी. उस वक्त फाइनल में भारत ने इंग्लैंड को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीता था. उसके बाद से 6 आईसीसी टूर्नामेंट में भारतीय टीम नॉकआउट मैचों में हारती आ रही है. 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत को मात देने वाली न्यूजीलैंड की टीम ने एक बार फिर से 2021 WTC फाइनल में भारत को हराया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.