IND vs WI: वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस बोले, 'हमारे गेंदबाज कोहली से नहीं डरते'

 वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस ने मजाक में कोहली को आउट करने के कुछ तरीके बताए. 

 IND vs WI: वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस बोले, 'हमारे गेंदबाज कोहली से नहीं डरते'
भारत और वेस्टइंडीज को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत शुक्रवार से हैदराबाद में हो रही है.

हैदराबाद: वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस ने कहा है कि उनके गेंदबाज भारतीय टीम के कप्तान और इस समय दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली से डर नहीं सकते. भारत और वेस्टइंडीज को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत शुक्रवार से हैदराबाद में हो रही है. सिमंस ने कहा, "हमें पिछले दौरे से इस बार बेहतर करना होगा क्योंकि भारत की टीम से आसानी से पार नहीं पाया जा सकता. भारत, भारत है."

वेबसाइट ESPNcricinfo ने सिमंस के हवाले से लिखा है, "हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हमारे गेंदबाज उनसे ज्यादा डरें नहीं, लेकिन उन्हें एक समय दो गेंदबाज ही गेंदबाजी कर सकते हैं." 

यह भी पढ़ें: INDvsWI: रोहित शर्मा बनाएंगे ऐसा रिकॉर्ड, कोई और भारतीय जिसके आसपास भी नहीं

सिमंस ने मजाक में कोहली को आउट करने के कुछ तरीके बताए. कोच ने कहा, "एक तरीका यह है कि मैं उन्हें स्टम्प से बल्लेबाजी करने को कहूं. दूसरा यह है कि हम एक किताब पर करार करें और वनडे में हम उन्हें शतक दे देंगे और बाकी के खिलाड़ियों को गेंदबाजी करेंगे, या हम इस बात को सुनिश्चित करें कि उनके खिलाफ हमारी रणनीति एक दम ठीक बैठे."

 

उन्होंने कहा, "पिछले साल हमने भारत में कुछ टी-20 और वनडे खेले थे. वहां हम ज्यादा पीछे नहीं थे. एक मैच ऐसा था जो टाई रहा था. इसलिए मुझे नहीं लगता कि हम ज्यादा पीछे थे." उन्होंने कहा, "हमें देखना होगा कि हमने उस समय क्या किया था और अब हम उसमें कितना सुधार कर सकते हैं, क्योंकि उन्होंने अपने खेल में सुधार किया है."