ये हैं 5 खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, लुक्स में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

नई दिल्ली: खेलों की दुनिया में महिलाएं भी अब बहुत तेजी से आगे बढ़ रही हैं. क्रिकेट के खेल में भी अब महिलाओं ने काफी तरक्की कर ली है. खेलों के साथ-साथ महिला खिलाड़ियों की सुंदरता के चर्चे भी पूरी दुनिया में रहते हैं. लोग भी अब अपनी पसंदीदा महिला खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. आइए नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ महिला खिलाड़ियों पर जो अपनी खूबसूरती के चलते भी खबरों में लगातार बनी रहती हैं.  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Feb 28, 2021, 12:24 PM IST
1/5

Harleen Deol

हरलीन देओल

भारत की युवा बल्लेबाज हरलीन देओल (Harleen Deol) को उनके करियर के शुरू होते ही महिला खेल जगत की सबसे सुंदर खिलाड़ियों में गिना जाने लगा. हरलीन (Harleen Deol) ने 2019 में भारत के लिए अपना डेब्यू किया था.

2/5

सारा टेलर

Sara Taylor

सारा टेलर (Sara Taylor) दुनिया की सबसे सफल महिला विकेटकीपर बल्लेबाजों में से एक हैं. सारा (Sara Taylor) के चर्चे जितने उनके खेल की वजह से हैं, उससे भी ज्यादा लोग उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए पसंद करते हैं. सारा ने 2019 में अपने 13 साल के लंबे करियर के बाद क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

3/5

स्मृति मंधाना

Smriti Mandhana

भारतीय महिला टीम की ताबड़तोड़ ओपनर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) एक शानदार खिलाड़ी हैं. 2017 के महिला विश्व कप में शतक ठोककर स्मृति (Smriti Mandhana) ने सुर्खियां बटोरी थीं. उसी वक्त फैंस उनके खेल के साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो गए थे.

4/5

एलिस पैरी

Ellyse Perry

ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी (Ellyse Perry) सबसे सफल महिला क्रिकेटर हैं. पैरी (Ellyse Perry ) को हाल ही में दशक के सबसे सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर के तीनों खिताबों से नवाजा गया था. पैरी अपने खेल के साथ सुंदरता के मामले में भी लगातार खबरों में रहती हैं.

5/5

केट क्रॉस

Kate Cross

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाज केट क्रॉस (Kate Cross) ने साल 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. केट क्रॉस (Kate Cross) अपनी गेंदबाजी के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. वो लंकाशायर अकादमी से जुड़ने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर भी हैं.