Advertisement
photoDetails1hindi

ऐसे 6 स्टार क्रिकेटर्स, जिन्होंने खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियों से रचाई शादी

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स ऐसे रहे हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों से शादी की. विराट कोहली, युवराज से लेकर मंसूर अली खान पटौदी इस लिस्ट में शामिल हैं. आइए जानते हैं उन क्रिकेटर्स को जो इन हसीन अभिनेत्रियों के सामने क्लीन बोल्ड हो गए. 

मंसूर अली खान पटौदी

1/6
मंसूर अली खान पटौदी

फिल्‍म अभिनेत्रियों से शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले क्रिकेटरों में पहला नाम मंसूर अली खान पटौदी का आता है. पटौदी के नवाब रहे मंसूर अली खान टीम इंडिया के कप्‍तान रह चुके हैं. उन्होंने अपनी जमाने की बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा शर्म‍िला टैगोर से 1969 में शादी की थी. सैफ अली खान, सोहा अली खान, सबा अली खान उनके बच्चे हैं. 

मोहम्मद अजहरुद्दीन

2/6
मोहम्मद अजहरुद्दीन

भारतीय टीम के कप्‍तान रहे अजहरुद्दीन अपनी क्रिकेट और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर काफी चर्चा में रहते थे. उन्होंने अभ‍िनेत्री संगीता बिजलानी से 1996 में शादी रचाई थी. हालांकि ये शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों 2010 में अलग हो गए. 

विराट कोहली

3/6
विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की लव स्टोरी के शुरु 2013 में हुई थी और उन्होंने इस प्यार को शादी के अंजाम तक पहुंचाया. ये दोनों हर खुशी और हर मुश्किल में एक दूसरे के साथ खड़े रहे है और ये ही वजह है की फैंस विराट-अनुष्का की जोड़ी को बेहद पसंद करते है. 11 दिसंबर 2017 में इस जोड़े ने सात फेरे लिए थे.

युवराज सिंह

4/6
युवराज सिंह

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) से शादी की. शादी के लिए मनाने में युवराज को काफी मेहनत करनी पड़ी थी. लगभग 3 साल कोशिश करने के बाद युवराज, हेजल को मनाने में कामयाब हो पाए थे.

जहीर खान

5/6
जहीर खान

टीम इंडिया के दिग्‍गज तेज गेंदबाज जहीर खान ने अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की. टीम के दिग्‍गज तेज गेंदबाज जहीर खान ने मराठी फिल्‍मों की अभिनेत्री सागरिका घाटगे. दोनों की लव स्टोरी बेहद फिल्मी हैं. ये दोनों पहली मुलाकात से ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. 

हरभजन सिंह

6/6
हरभजन सिंह

2015 में हरभजन सिंह एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में बधें थे. ये दोनों पहले दोस्त थे, फिर कुछ महीनों बाद दोनों ने डेट‍िंग शुरू की और फिर शादी कर ली.

ट्रेन्डिंग फोटोज़