photoDetails1hindi

FIFA World Cup: ब्राजील की इस मॉडल ने पार की सारी हदें, टीम के हर गोल पर टॉपलेस Photo शेयर करने का किया ऐलान

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप के इतिहास की सबसे सफल टीम ब्राजील इस बार भी टूर्नामेंट में काफी शानदार खेल दिखा रही है. टीम अपने शुरुआती दोनों ही मैच जीत चुकी है. इन सब के बीच ब्राजील की ही एक मॉडल ने बड़ा ऐलान किया है, जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे. इस मॉडल ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 में ब्राजील टीम के हर गोल पर टॉपलेस फोटो शेयर करने की बात कही है. 

1/5

ब्राजील टीम के हर गोल पर टॉपलेस फोटो शेयर करने का ऐलान करने वाली मॉडल का नाम डियाने तमजोनी (Daiane Tomazoni) है. डियाने तमजोनी (Daiane Tomazoni) का कहना है कि वह टीम के हर गोल पर फॉलोअर्स के एक ग्रुप में टॉपलेस फोटो शेयर करेंगी. 

2/5

रिपोर्ट्स के मुताबिक डियाने तमजोनी (Daiane Tomazoni) ने ब्राजील टीम के पिछले मैच के दौरान भी टॉपलेस फोटो एक ग्रुप में शेयर की थी. 

3/5

24 साल की डियाने तमजोनी (Daiane Tomazoni) इंस्टाग्राम पर काफी छाई रहती हैं. वह लगातार अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैन्स को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि ब्राजील इस साल का फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) जीत सकता है. 

4/5

ब्राजील टीम फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) के शुरुआती दोनों मैच जीतकर राउंड-16 में अपनी जगह पहले से ही पक्की कर चुकी है. वह ग्रुप जी में टॉप पर भी है. 

5/5

ब्राजील की टीम अब अपना तीसरा मैच कैमरून के खिलाफ खेलेगी. हालांकि इस मैच में टीम के स्टार खिलाड़ी नेमार के खेलने की उम्मीद कम है. ऐसा माना जा रहा है कि वह अंतिम-16 राउंड के मैच शुरू होने तक फिट हो जाएंगे. 

photo-gallery