एक्स बॉयफ्रेंड के बेहद करीब थीं Hardik Pandya की पत्नी Natasa, पुरानी तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सर्बियाई मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से पिछले साल शादी की थी. हालांकि ये बेहद कम लोगों को पता है कि हार्दिक से पहले नताशा एक टीवी एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.    

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 22, 2021, 20:37 PM IST
1/5

मॉडल हैं नताशा

Hardik Pandya

नताशा, एक सर्बियन मॉडल हैं. नताशा ने मुंबई में 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई विज्ञापनों समेत बदशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में काम किया है.

 

 

2/5

अली गोनी के करीब थी नताशा

Hardik Pandya wife

हार्दिक पांड्या से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी संग रिलेशनशिप में थीं. नताशा और अली तकरीबन एक साल रिलेशनशिप में रहे. अली की सिस्टर इन लॉ ने दोनों को मिलाया था. 

 

3/5

ज्यादा नहीं चला अली और नताशा का रिश्ता

Natasa Stankovic

दोनों ने नच बलिए 9 में एक्स कपल के रूप में पार्टिसिपेट किया था. बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

 

4/5

इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता

Natasa Stankovic hot and sexy pictures with ex boyfriend

अली ने उनके साथ ब्रेकअप की खबर को कबूला था और कहा था कि हम दोनों अलग हो गए हैं. दोनों के कल्चरल बैकग्राउंड अलग होने की वजह से हमारे बीच थोड़ा मनमुटाव चल रहा था. मैं नताशा के लिए हमेशा प्रार्थना करता हूं.

 

5/5

दोनों अब भी हैं अच्छे दोस्त

Aly Goni

नताशा स्टेनकोविक के मां बनने पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड टीवी ऐक्टर अली गोनी ने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा था. नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने उनके साथ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अरे मम्मी बन गई, बधाई हो नताशा और हार्दिक पांड्या'. नताशा ने भी अली के इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था.