photoDetails1hindi

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ इन 5 खिलाड़ियों ने डुबोई टीम इंडिया की नैया, सेमीफाइनल में साबित हुए सुपर फ्लॉप

India vs England: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया पूरी तरह फ्लॉप रही. इंग्लैंड ने इस मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया. भारत की इस करारी हार के पीछे 5 खिलाड़ियों का सबसे बड़ा हाथ रहा. ये पांचों खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए.

1/5

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के इस बड़े मैच में ओपनर केएल राहुल पूरी तरह फ्लॉप रहे. केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ 5 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे. वह एक बार फिर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे. 

2/5

टीम इंडिया की इस हार के दूसरे सबसे बड़े विलेन भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) बने. भुवनेश्वर कुमार शुरुआती ओवर में विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस मैच में उन्होंने 2 ओवर में ही 25 रन खर्च कर दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके.

3/5

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इस मैच में विकेट हासिल नहीं कर सके. अर्शदीप सिंह ने 2 ओवर में 15 रन दिए, लेकिन विकेट अपने नाम करने में नाकाम रहे. 

4/5

दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी इंग्लैंड के खिलाफ विकेट नहीं ले सके. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 3 ओवर में 13.00 की इकॉनमी से 39 खर्च किए. मोहम्मद शमी इस मैच में दूसरे सबसे महंगे गेंदबाज रहे. 

5/5

टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी टीम को एक विकेट नहीं दिला सके. रविचंद्रन अश्विन बीच के ओवर्स में विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं. अश्विन ने इस मैच में 2 ओवर करते हुए 27 रन खर्च किए. 

photo-gallery